Assembly Banner 2021

Agra News: आगरा पुलिस ने पकड़ी हरियाणा से तस्करी करके लाई जा रही शराब

फरार आरोपित भूपेंद्र भी सादाबाद का रहने वाला बताया गया है. (सांकेतिक फोटो)

फरार आरोपित भूपेंद्र भी सादाबाद का रहने वाला बताया गया है. (सांकेतिक फोटो)

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता (Satyajit Gupta) ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंकित, मंजीत, दिनेश और बनी सिंह को गिरफ्तार किया है. जबकि इनके तीन साथी भाग निकले.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव (Uttar Pradesh Panchayat Election) के दौरान हरियाणा (Haryana) से बड़े पैमाने पर तस्करी कर लाई जा रही शराब आगरा में पकड़ी गई है. आरोप है कि हाथरस के सादाबाद में ग्राम प्रधान पद के एक प्रत्याशी ने हरियाणा से यह शराब मंगवाई थी. खंदौली पुलिस (Khandauli Police) ने चेकिंग के दौरान आरोपी उम्मीदवार के भाई और नौकर को तस्करी की शराब के साथ गिरफ्तार किया है. उनकी कार से अंग्रेजी शराब की 1240 बोतलें बरामद की गई हैं.

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंकित, मंजीत, दिनेश और बनी सिंह को गिरफ्तार किया है. जबकि इनके तीन साथी भाग निकले. उन्होंने बताया कि आरोपितों की कार से तस्करी कर लाई गई अंग्रेजी शराब बरामद की गई. एसपी ने कहा कि आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि बरामद शराब को वह हरियाणा से सादाबाद लेकर जा रहे थे. पुलिस के मुताबिक, बरामद की गयी शराब को सादाबाद के गांव गोविंदपुर के ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी सुरेशचंद्र ने अपने भाई दिनेश और नौकर बनी सिंह को भेजकर मंगवाई थी. फरार आरोपित भूपेंद्र भी सादाबाद का रहने वाला बताया गया है.

राहुल को जिला जेल भेजा गया है
बता दें कि आगरा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए है. आगरा जिले में सोमवार की रात एक वृद्ध महिला की निर्ममता से हत्‍या (Murder) कर दी गई थी. वृद्धा के चेहरे पर भारी वस्‍तु से वार करके कुचल दिया गया था. मामला आगरा के थाना जगदीशपुर इलाके का था. यहां बीती रात एक (65) वर्षीय बुजुर्ग महिला की हत्‍या कर दी गयी थी. घटना सूचना मिलने पर एसपी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल का मुआयना किया. स्‍थानीय पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. तेजी से कार्य कर रही है. नाबालिग किशोर संप्रेक्षण गृह में है और राहुल को जिला जेल भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज