Home /News /uttar-pradesh /

Agra News Bulletin:- बीच बाजार में खड़ी बाइक में रिक्शा चालक की गलती से लगी आग,देखिए आगरा शहर की खास खबरें

Agra News Bulletin:- बीच बाजार में खड़ी बाइक में रिक्शा चालक की गलती से लगी आग,देखिए आगरा शहर की खास खबरें

सिंधी

सिंधी मार्केट में बाइक में लगी आग

    1-बीच बाजार में खड़ी बाइक में रिक्शा चालक की गलती से लगी आग
    थाना कोतवाली क्षेत्र के सिंधी बाजार में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक रिक्शा चालक की लापरवाही की वजह से दोपहिया वाहन में आग लग गई . बाइक में आग लगने से पूरे बाजार में अफरा-तफरी मच गई. देखते ही देखते बाइक आग का गोला बन गई. इस दौरान तमाम दुकानदार इकट्ठे हो गए और आग को बुझाने में लग गए. दुकानदारों के आग बुझाने में हाथ पांव फूल गए.वही बताया जा रहा है कि रिक्शा चालक की लापरवाही की वजह से गाड़ी गिर गई और गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से आसपास खड़ी गाड़ियां भी चपेट में आ गई. गनीमत रही कि कोई इस घटना में जान का नुकसान नहीं हुआ.

    2. आगरा में शुक्रवार को 30 सदस्यों की संसदीय टीम निरीक्षण करने पंहुची.यह पार्लियामेंट सदस्यों की टीम 2 दिन के दौरे पर हैं. जो केंद्र और राज्य सरकार के द्वारा चल रही योजनाओं की हकीकत जानने के लिये आई है. वहीं आगरा मेट्रो निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया और खामियों को भी बताया .इसके साथ ही टीम के सदस्यों ने आगरा स्मार्ट सिटी में बने कंट्रोल रूम का भी जायजा लिया. 2 दिन के निरीक्षण के बाद टीम के सभी सदस्य अधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे और उन्हें खामियों के बारे में अवगत कराएंगे. इस टीम में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ,समेत आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी शामिल है.

    3.गोपाष्टमी पर भारतीय किसान संघ के प्रांत अध्यक्ष मोहन सिंह चाहर, प्रान्त संगठन मंत्री धर्मेंद्र कुमार, प्रान्त मंत्री ऋषि कुमार ने भगवान टाकीज स्थित गौशाला में गौ पूजन किया और कहा कि गौ माता में तैतीस कोटि देवताओं का वास होता है, जिस घर में गाय होती वहां कैंसर सहित तमाम रोगों से बचाव होता है और वातावरण भी शुद्ध रहता है .उन्होंने किसानों एवं आम जनता से अपने घर में एक गाय रखने की अपील की है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर