• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • AGRA AGRA NEWS BUS FULL OF PASSENGERS COLLIDED WITH DIVIDER 21 PASSENGERS INJURED FIVE IN CRITICAL CONDITION NODBK

Agra News: यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराकर पलटी, 21 यात्री घायल, पांच की हालत गंभीर

पुलिस ने बताया कि निजी बस करीब 90 यात्रियों को लेकर गुरुग्राम से पश्चिम बंगाल जा रही थी. (सांकेतिक फोटो)

हादसे की सूचना पर सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह और थाना खंदौली और एत्मादपुर (Khandauli And Etmadpur) की पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बस से निकाला.

  • Share this:
    आगरा. यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) मील के पत्थर 150 स्थित छलेसर के निकट बुधवार-बृहस्पतिवार की रात यात्रियों से भरी एक बस डिवाइडर से टकराकर पलट (Bus Accident) गयी. इस हादसे में 21 यात्री घायल हुए हैं जिनमें से पांच की हालत गंभीर है. हादसे की सूचना पर सीओ एत्मादपुर अर्चना सिंह और थाना खंदौली और एत्मादपुर (Khandauli And Etmadpur) की पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से बस से निकाला. घायलों को डॉ.सरोजनी नायडू अस्पताल भेजा गया, जहां पांच यात्रियों की हालत गंभीर है.

    पुलिस ने बताया कि निजी बस करीब 90 यात्रियों को लेकर गुरुग्राम से पश्चिम बंगाल जा रही थी. उन्होंने बताया कि रात करीब दो बजे बस चालक छलेसर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर बस पर से नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई.



    गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था
    बता दें कि बीते 11 मार्च को भी आगरा में सड़क हादसा हुआ था. तब आगरा-कानपुर हाईवे पर सड़क हादसे  में 9 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. एत्माउद्दौला इलाके में यह हादसा उस वक्त हुआ था जब झारखंड नंबर की एक स्कॉर्पियो कंटेनर घुसी. हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. टकराने के बाद जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए थे. हादसे की  सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से स्‍कॉर्पियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला. सभी घयलों को गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था.

    इलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है
    पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया  ड्राइवर को झपकी आने की वजह से होने की आशंका है. स्कॉर्पियो का नंबर जेएच 13 डी 5029 है. सभी मृतक व घायल बिहार के गया जिले के निवासी हैं. मृतकों की शिनाख्त गुड्डू कुमार, बबलू प्रजापति, विकास कुमार, नागेंद्र कुमार, राजेश, सुरेंद्र कुमार, ड्राइवर अनिल, अमन और विपिन के रूप में हुई है. गंभीर रूप से घायल सुजीत, सूरज देव और छोटू का इलाज एसएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.