आगरा: बाइक सवार बदमाशों ने कैश कलेक्शन एजेंट से 7 लाख लूटकर मारी गोली, मौत

वारदात के बाद एसएसपी बबलू कुमार और एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे जांच पड़ताल करते हुए
वारदात के बाद एसएसपी बबलू कुमार और एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे जांच पड़ताल करते हुए

Agra News: पुलिस के मुताबिक मृतक सोनू पैसे लेकर अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था, तभी थाना एत्माउद्दौला इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और पैसे लूटकर फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 1:01 PM IST
  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में सोमवार को थाना एत्माउद्दौला इलाके में दिनदहाड़े एक कैश कलेक्शन एजेंट की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और करीब 7 लाख रुपए लूटकर (Loot) फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम सोनू है और वह हाथरस का रहने वाला है. मृतक शराब के ठेकों से पैसे कलेक्ट करने का काम करता था.

सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही पुलिस

पुलिस के मुताबिक मृतक सोनू पैसे लेकर अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था, तभी थाना एत्माउद्दौला इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और पैसे लूटकर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस की कई टीमें खुलासे के लिए लगा दी गई. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है.




एसएसपी ने मौके पर की जांच

वारदात की सूचना के बाद एसएसपी बबलू कुमार और एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे भी मौके पर और पहुंचे जांच पड़ताल की. एसएसपी के मुताबिक घटना के खुलासे के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. आरोपियों की गिरफ़्तारी जल्द की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज