Assembly Banner 2021

Agra News: रेप के बाद किशोरी की हत्या मामले में 10 दिन के अंदर चार्जशीट दाखिल

आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण इस घटना को लेकर अत्यंत संवेदनशील हैं.

आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण इस घटना को लेकर अत्यंत संवेदनशील हैं.

आगरा के सिकंदरा थाना (Sikandra Police Station) क्षेत्र के गैलाना इलाके में 19 मार्च को शौच के लिए गई किशोरी की जंगल में दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या कर दी गई थी.

  • Share this:
आगरा. ताजनगरी आगरा के सिकंदरा क्षेत्र स्थित गैलाना इलाके में किशोरी की दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने 10 दिनों के भीतर न्यायालय में आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट (Chargesheet) दाखिल कर दी है. आगरा के एडीजी राजीव कृष्ण ने 100 दिन के भीतर आरोपितों को सजा दिलाने का निर्देश पुलिस को दिया था. दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में 6 मुख्य गवाहों के अलावा कुल 25 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. सिकन्दरा पुलिस ने आरोपितों को कड़ी सजा दिलाने के लिये ठोस साक्ष्य एकत्र किया है. इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी.

आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के गैलाना इलाके में 19 मार्च को शौच को गई किशोरी की जंगल में दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने पड़ोसी राहुल और एक नाबालिग को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया था. इस घटना को लेकर अत्यंत आक्रोश था. मौके पर गई पुलिस के समक्ष भी लोगों ने वारदात वाले दिन आक्रोश जाहिर किया था. इस मामले में पुलिस आरोपितों को जेल भेजने के बाद अब सजा दिलाने को लेकर तेजी से कार्य कर रही है. नाबालिग किशोर संप्रेक्षण गृह में है और राहुल को जिला जेल भेजा गया है.

6 गवाहों के बयान पर सजा दिलाने की तैयारी
आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण इस घटना को लेकर अत्यंत संवेदनशील हैं. ADG ने 100 दिन के अंदर आरोपितों को सजा दिलाने के निर्देश दिए थे. इंस्पेक्टर सिकंदरा ने बताया कि सात दिन में चार्जशीट तैयार कर ली गई थी. बुधवार को चार्जशीट फास्ट ट्रैक कोर्ट और जुबेनाइल कोर्ट में पेश कर दी गई है. इसमें छह मुख्य गवाह हैं. इनमें से एक गवाह वादी है, दूसरा वह गवाह है जिसने आरोपितों को किशोरी के पीछे-पीछे जाते हुए देखा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज