आगरा: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को लगी गोली, हत्या के मामले में था वांछित

आगरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

आगरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

Agra Police Encounter: मंगलवार रात में बदमाश सोनू एक बाइक पर जा रहा था, तभी पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने सोनू को घेरने की कोशिश की. घेराबंदी के दौरान सोनू ने तमंचे से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश सोनू के पैर में जा लगी.

  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में पुलिस (Police) और बदमाश के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है. पुलिस ने घायल बदमाश पर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया था. मुठभेड़ थाना सिकंदरा इलाके में हुई है. दरअसल आगरा में एक फैक्ट्री के अंदर चौकीदार की हत्या करने के बाद तांबे के तारों और सामान की चोरी की वारदात हुई थी. इस वारदात में कई बदमाश जेल के सलाखों के पीछे चले गए थे, लेकिन सोनू नाम का एक बदमाश इस वारदात के बाद से फरार चला रहा था. पुलिस लगातार सोनू की तलाश में जुटी हुई थी और पुलिस ने उस पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित कर रखा था.

मंगलवार रात में बदमाश सोनू एक बाइक पर जा रहा था, तभी पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने सोनू को घेरने की कोशिश की. घेराबंदी के दौरान सोनू ने तमंचे से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक गोली बदमाश सोनू के पैर में जा लगी. पुलिस ने आनन-फानन में बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल बदमाश सोनू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज जारी है.

Youtube Video


चार आरोपी पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार 
एसपी सिटी आगरा रोहन पी  बोत्रे ने बताया कि 6 जनवरी को थाना सिकंदरा क्षेत्र में एक फैक्ट्री के चौकीदार की हत्या कर तारों की चोरी की गई थी. इस संबंध में एक आरोपी को जेल भेजकर उसके पास से कुछ रिकवरी की गई थी. इस वारदात में कुछ अन्य लोग भी शामिल थे. मंगलवार को थाना सिकंदरा पुलिस को तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली. इन्हीं का एक अन्य साथी सोनू फरार था. पुलिस को सूचना मिली की सोनू तारों का सैंपल लेकर किसी को दिखवाने जाने वाला था. जिसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी की. जब बाइक को रोकने की कोशिश हुई तो सोनू ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सोनू के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज