अपना शहर चुनें

States

Agra News: आगरा में पुलिस और खनन माफियाओं के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 2 बदमाश घायल

 गोली लगने से घायल हुए खनन माफिया का इलाज अस्पताल में चल रहा है. (सांकेतिक फोटो)
गोली लगने से घायल हुए खनन माफिया का इलाज अस्पताल में चल रहा है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस से यह मुठभेड़ (Encounter) थाना जगनेर इलाके में हुई है. दरअसल, कुछ खनन माफिया ट्रैक्टर में अवैध खनन भरकर ले जा रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 6:51 AM IST
  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra District) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां पुलिस और खनन माफियाओं के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में दो खनन माफियाओं के गोली लगी है. इससे दोनों खनन माफिया गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस से यह मुठभेड़ थाना जगनेर इलाके में हुई है. दरअसल, कुछ खनन माफिया ट्रैक्टर में अवैध खनन भरकर ले जा रहे थे. तभी सूचना पर पुलिस ने रोकने की कोशिश की. ट्रैक्टर पर बैठक माफियाओं ने पुलिस को देखते ही गोलियां चलाना शुरू कर दीं.

ऐसे में पुलिस ने भी जवाबी गोलियां चलाईं जिसमें दो खनन माफियाओं को गोली चलेगी. पुलिस ने मौके से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गोली लगने से घायल हुए खनन माफिया का इलाज अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है कि आखिरकार यह अवैध खनन कहां से कर रहे थे और इस कारोबार में कितने लोग शामिल हैं.

ताला मोड से गिरफ्तार किया है
बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि प्रतापगढ़ पुलिस ने राइस मिल संचालक के साथ हुए 16 लाख रुपये की लूट का खुलासा कर दिया है. प्रतापगढ़ पुलिस ने लूट में शामिल 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूट के 6 लाख 78 हजार रुपये, एक पिस्टल, एक तमंचा, दो बाइक, एक कार बरामद किया है. पुलिस ने इन सभी बदमाशों को कधई थाना के ताला मोड से गिरफ्तार किया है.
16 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया


वहीं पुलिस ने मोनू, कुलदीप, शेखर, राजेश, सोनू, कमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया की राजेश उर्फ जज्जे तिवारी अपराधी है. उसके ऊपर पहले से ही कई मुकदमें दर्ज हैं. इस बार वह प्रधानी का चुनाव अपने गांव से लड़ने वाला था, इसके लिए उसको रुपये की जरूरत थी. वहीं कई बदमाशों के साथ मिलकर राजेश तिवारी ने लूट की योजना बनाते हुए 16 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज