Agra News: आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक बदमाश घायल

पुलिस (Police) ने भी जवाबी कार्रवाई की. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (Police) ने भी जवाबी कार्रवाई की. (सांकेतिक फोटो)

UP News: जिस बदमाश को गोली लगी है उसका नाम रामहरि है. यह बदमाश तमाम वारदातों को अंजाम दे चुका है. गुजरात और मध्य प्रदेश समेत उत्तर प्रदेश में कई वारदातों में शामिल रहे बदमाश की पुलिस को थी तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 7:46 AM IST
  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. जबकि मौका देखकर एक बदमाश मौके से फरार हो गया. पूरा मामला थाना जगनेर इलाके का है, जहां पर एक बाइक पर दो बदमाश जा रहे थे. पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दीं. पुलिस (Police) ने भी जवाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली एक बदमाश को जा लगी, जिससे बदमाश घायल हो गया.

जिस बदमाश को गोली लगी है उसका नाम रामहरि है. और यह बदमाश तमाम वारदातों को अंजाम दे चुका है. बदमाश रामहरि गुजरात और मध्य प्रदेश समेत उत्तर प्रदेश में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. आगरा में कुछ दिन पहले बैंक लूट कांड में भी यह शामिल रहा है. पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए बदमाश का एक लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है और इसने बड़ी- बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. मुठभेड़ के बाद मौके से फरार दूसरे बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. मौके से पुलिस को बाइक और एक तमंचा भी मिला है.

खुदकुशी करने का दावा किया है

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि आगरा के थाना शमसाबाद क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे क्वार्टर में तीन दोस्त शराब पी रहे थे. इसी दौरान अचानक चली गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव और पिस्टल को कब्जे में ले लिया और रेलवे क्वार्टर में मौके पर मौजूद रहे दो अन्य दोस्तों से पूछताछ की. पुलिस के मुताबिक, रेलवे क्वार्टर में शुक्रवार दोपहर संदिग्ध हालत में गोली लगने से रेलवे कर्मचारी के दोस्त की मौत हो गयी. शव के पास पिस्तौल पड़ी मिली है. पुलिस ने रेलवेकर्मी और उसके क्वार्टर में मौजूद एक अन्य दोस्त को हिरासत में लिया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. रेलवेकर्मी ने दोस्त के द्वारा खुदकुशी करने का दावा किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज