होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Agra News: पैसे की खातिर पिता ने अपने ही बेटे का करा दिया अपहरण, ऐसे खुला राज

Agra News: पैसे की खातिर पिता ने अपने ही बेटे का करा दिया अपहरण, ऐसे खुला राज

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

मामला आगरा (Agra) के पिनाहट कस्बा का है. स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि कस्बा के चचिहा रोड निवासी इंद्रजीत ने रविवार को ...अधिक पढ़ें

    आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले (Agra News) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक मासूम  बच्चे का अपहरण हो गया है. खास बात यह है कि खुद पिता ने ही इस मासूम बच्चे का अपहरण (Kidnapping) करवाया है. इस वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि पिता ने बच्चे के अपहरण का आरोप अपने बहनोई पर लगाया है. वहीं, पुलिस ने अपहृत बेटे को बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पिता सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला आगरा के पिनाहट कस्बा का है. स्थानीय थाना पुलिस ने बताया कि कस्बा के चचिहा रोड निवासी इंद्रजीत ने रविवार को अपने आठ वर्षीय बेटे आदर्श के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. उसने शिकायत में अपहरण करने की आशंका अपने बहनोई रामजीत पर जताई थी. ऐसे में पुलिस तुरंत सक्रिए हो गई और जांच शुरू कर दी गई.

    आरोपी पिता इंद्रजीत गिरफ्तार
    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जांच की गई, तो इंद्रजीत से भाइयों के बीच संपत्ति विवाद का पता चला. कुछ दिन पूर्व इंद्रजीत के पिता सियाराम ने पिनाहट कस्बा स्थित अपनी जमीन 23 लाख रुपये में बेची थी. तीनों बेटों के लिए 13 लाख में फतेहाबाद जमीन खरीद दी थी. दो बेटों को ढाई-ढाई लाख रुपये देकर बाकी रकम अपने पास रख ली थी. यही वजह है कि पिता से ढाई लाख वसूलने के लिए इंद्रजीत ने अपने बेटे की अपहरण की साजिश रच डाली. इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने एक साझेदार को भी अपने साथ रखा था. वहीं, पुलिस ने सोमवार की रात उसके बेटे आदर्श को पूर्वी उर्फ गुलाब सिंह के घर से बरामद कर लिया. इसके बाद पुलिस ने गुलाब सिंह और आरोपी पिता इंद्रजीत को भी गिरफ्तार कर लिया है.

    आपके शहर से (आगरा)

    Tags: Father, UP police

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें