Assembly Banner 2021

Agra News: मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार, दो अन्य फरार

उन्होंने बताया कि मजदूर के परिजनों ने घटना के सिलसिले में थाने में आरोपियों के खिलाफ एक तहरीर दी. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि मजदूर के परिजनों ने घटना के सिलसिले में थाने में आरोपियों के खिलाफ एक तहरीर दी. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने घायल मजदूर को इलाज के लिए बाह के सामुदायिक अस्पताल (Community Hospital) में भर्ती कराया था, जहां उसकी उपचार के दौरान देर रात मौत हो गयी.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में बाह थाना क्षेत्र के तहत चमरौहा गांव में लेनदेन को लेकर एक मजदूर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दिए जाने के सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि दो अन्य फरार हैं. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात हुई थी. पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण पूर्वी, के वेंकेट अशोक ने बताया कि शुक्रवार रात गांव चमरौहा में एक मजदूर के साथ चार लोगों के मारपीट करने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर को इलाज के लिए बाह के सामुदायिक अस्पताल (Community Hospital) में भर्ती कराया था, जहां उसकी उपचार के दौरान देर रात मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि मजदूर के परिजनों ने घटना के सिलसिले में थाने में आरोपियों के खिलाफ एक तहरीर दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को शुक्रवार रात ही पकड़ लिया था, जबकि दो अन्य फरार हैं। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई है.

जिससे बदमाश घायल हो गया
वहीं, बीते महीने खबर सामने आई थी कि आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी थी. जबकि मौका देखकर एक बदमाश मौके से फरार हो गया था. पूरा मामला थाना जगनेर इलाके का था, जहां पर एक बाइक पर दो बदमाश जा रहे थे. पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाना शुरू कर दीं. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की तो पुलिस की गोली एक बदमाश को जा लगी, जिससे बदमाश घायल हो गया.
बाइक और एक तमंचा भी मिला था


जिस बदमाश को गोली लगी है उसका नाम रामहरि है. और यह बदमाश तमाम वारदातों को अंजाम दे चुका है. बदमाश रामहरि गुजरात और मध्य प्रदेश समेत उत्तर प्रदेश में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. आगरा में कुछ दिन पहले बैंक लूट कांड में भी यह शामिल रहा है. पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए बदमाश का एक लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास है और इसने बड़ी- बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. मुठभेड़ के बाद मौके से फरार दूसरे बदमाश की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. मौके से पुलिस को बाइक और एक तमंचा भी मिला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज