Agra News: कर्फ्यू का पालन करा रही पुलिस टीम पर हमला, सब इंस्पेक्टर घायल, महिलाओं ने फाड़ी वर्दी

पुलिस पर हमला करती महिला और दुकानदार.

पुलिस पर हमला करती महिला और दुकानदार.

Corona Curfew News: दुकान बंद कराते वक्‍त पुलिस टीम पर हमला किया गया. इसे एक SI घायल हो गए. एसपी (सिटी) ने इस मामले में कार्रवाई की बात कही है.

  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा में कर्फ्यू का पालन करा रही पुलिस टीम पर हमला हुआ है. हमले में एक सब इंस्पेक्टर घायल हुआ है. पूरा मामला थाना एत्माद्दौला इलाके का है, जहां पर फाउंड्री नगर चौकी इंचार्ज विनीत राणा (Vineet Rana) अपनी टीम के साथ पैदल गश्त करते हुए कर्फ्यू (Curfew) का पालन करवा रहे थे. पैदल गश्त के दौरान रास्ते में एक परचून की दुकान खुली हुई दिखाई दी. पुलिसकर्मियों ने दुकान बंद करने के लिए कहा तो उस वक्त दुकान बंद कर दी गई. पुलिस टीम गश्त करते हुए वापस आई तो दुकान दोबारा से खुली हुई थी.

इसके बाद पुलिस टीम ने दोबारा से दुकान बंद करने को कहा. इसी बात को लेकर दुकान पर बैठे लोग पुलिस से भिड़ गए. जिस मकान में दुकान थी उस मकान से महिलाएं भी बाहर निकल आईं. आरोप है कि ये महिलाएं पुरुषों के साथ मिलकर पुलिस पर हावी हो गईं और पुलिस पर हमला कर दिया. महिलाओं ने सब इंस्पेक्टर विनीत राणा की वर्दी तक फाड़ दी. महिलाएं पुलिस टीम पर टूट पड़ीं जिसमें सब इंस्पेक्टर विनीत राणा के चोटें भी आई हैं.

अब पुलिस पर हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी एक्टिव हुए हैं. एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे का कहना है कि कोरोना को लेकर कर्फ्यू लगाया गया है और महामारी के मद्देनजर कर्फ्यू का पालन कराया जा रहा था. पुलिस टीम पर हमला हुआ और जिन लोगों ने यह हमला किया है, उनके खिलाफ केस दर्ज करके सख्त एक्शन लिया जाएगा. बता दें कि आगरा में इन दिनों अपराध की घटनाएं बढ़ गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज