Agra News: आगरा में 24 घंटे में दूसरी मुठभेड़, एक इनामी बदमाश को लगी गोली, 3 गिरफ्तार

 मुठभेड़ में गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हुआ है.  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुठभेड़ में गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा के थाना मलपुरा पुलिस (Police Station Malpura) को खबर लगी थी कि शमशान के अंदर कुछ बदमाश बैठे हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस ने शमशान में छापेमारी की.

  • Share this:
आगरा. आगरा (Agra) में अपराध और अपराधियों के खिलाफ योगी राज में पुलिस (police) का एक्शन लगातार जारी है. पुलिस बदमाशों पर कहर बन कर टूट रही है और गोली का जबाव गोली से दे रही है. आगरा पुलिस लगातार बदमाशों पर शिकंजा कस रही है और बदमाशों के खिलाफ एक्शन लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. आगरा में 24 घण्टे के अंदर दूसरी मुठभेड़ (Encounter) हुई है और इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें दो इनामी बदमाश हैं. मुठभेड़ में गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हुआ है.

आगरा के थाना मलपुरा पुलिस को खबर लगी थी कि शमशान के अंदर कुछ बदमाश बैठे हुए हैं. इसी सूचना पर पुलिस ने शमशान में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. बदमाशों की गोली का जबाव पुलिस ने गोली से दिया. पुलिस ने जबावी फायरिंग की तो एक बदमाश मनोज के पैर में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया. इसी मुठभेड़ में उत्तम और धीरज को भी पुलिस ने धर दबोचा. ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए प्लान बना रहे थे.

 कानूनी कार्रवाई की जाएगी

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश गिरफ्तार हुए हैं. मनोज, उत्तम और धीरज तीन बदमाश दबोचे गए हैं. मनोज और धीरज पर मुरैना पुलिस ने 15 - 15 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था. जिस जगह पर मुठभेड़ हुई है उस जगह पर सामान और चोरी हुए बिजली के तार मिले हैं. इसके अलावा मौके से 2 तमंचे भी बरामद हुए हैं. बदमाशों का ये गैंग बेहद शातिर किस्म का है और अबतक कई वारदातों को अंजाम दे चुका हैं. पुलिस इनका आपराधिक इतिहास खंगाल रही है और इनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज