Assembly Banner 2021

Agra News: पति के साथ बाइक पर जा रही महिला को अगवा कर तीन लोगों ने किया गैंगरेप, गहने और रुपए भी लूटे

पुलिस ने आरोपियों की  गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई

Agra gangrape Case: महिला ने आरोप लगाया है कि जब झरना नाले के पास अपने पति के साथ बाइक से वह पहुंची , तभी रास्ते में बुलेट सवार तीन लोगों ने रास्ता रोक लिया और महिला को जंगल की तरफ ले गए और बारी बारी से दुष्कर्म किया.

  • Share this:
आगरा. ताजनगरी आगरा में शादी शुदा महिला ने  गैंगरेप का आरोप लगाया है. गैंगरेप की वारदात से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. वारदात उस वक़्त हुई जब महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर जा रही थी. वारदात थाना एत्मादपुर इलाके में हुई है. दरअसल, महिला ने आरोप लगाया है कि जब  झरना नाले के पास अपने पति के साथ बाइक से वह पहुंची , तभी रास्ते में बुलेट सवार तीन लोगों ने रास्ता रोक लिया और महिला को जंगल की तरफ ले गए और बारी बारी से दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं तीनों ने महिला के कुछ जेवरात और 10000 रुपये भी लूट लिए.

महिला का ये भी आरोप है कि आरोपियों ने वारदात की वीडियो भी बनाई है. तीनों आरोपी रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376D, 506, और 394 के तहत के केस दर्ज कर लिया गया है . तीन आरोपियों में से दो आरोपी नामजद हैं जबकि एक आरोपी अज्ञात है.

महिला के परिचित हैं आरोपी
केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों की तलाश की शुरू कर दी है. इस पूरे मामले में कई चीजें सामने आईं कि आरोपी महिला के परिचित हैं और महिला उनको पहले से जानती है. लिहाजा इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया गया है और इस केस की हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है. दो टीमों को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज