लाइव टीवी
Elec-widget

NSUI के विलाल अहमद ने DM को सौंपा 1100 रुपए का चेक, बोले- राम मंदिर में हमारे नाम की भी लगें चार ईंटें

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 12, 2019, 9:30 AM IST
NSUI के विलाल अहमद ने DM को सौंपा 1100 रुपए का चेक, बोले- राम मंदिर में हमारे नाम की भी लगें चार ईंटें
( एनएसयूआई की आगरा शाखा ने राम मंदिर के लिए डीएम को 1100 रुपए का चेक सौंपा है.

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष विलाल अहमद (NSUI District President Vilal Ahmal) ने कहा है कि वह चाहते हैं कि राम मंदिर में लगने वाली ईंटों में उनके नाम की भी कुछ ईंटें लगाई जाएं.

  • Share this:
आगरा. कांग्रेस (Congress) की स्टूडेंट विंग नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन (National Students Union) ने अयोध्या विवाद (Ayodhya Dispute) पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला (Supreme Court Verdict) आने के बाद राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण में सहयोग देने के लिए जिलाधिकारी (Distrct Magistrate) को 1100 रुपए का चेक सौंपा है. एनएसयूआई, आगरा के जिलाध्यक्ष विलाल अहमद (NSUI District President Vilal Ahmal) ने कहा है कि वह चाहते हैं कि राम मंदिर में लगने वाली ईंटों में उनके नाम की भी कुछ ईंट लगाई जाए.

विलाल अहमद ने कहा, 'देश के लोगों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को तहेदिल से स्वीकार किया है. हमने जिलाधिकारी को 1100 रुपए का चेक सौंपा है. हमारी दिली ख्वाहिश है कि जब भी राम मंदिर का निर्माण शुरू हो तो हमारे नाम की भी चार ईंटें लगाई जाएं.'

विलाल अहमद ने इस धनराशि को राम मंदिर निर्माण के लिए बनने वाले ट्रस्ट को भेजने और मंदिर का निर्माण जल्द शुरू करने की मांग की है. सिटी मजिस्ट्रेट ने एनएसयूआई के जिला अध्‍यक्ष को आश्वस्त किया कि यह चेक राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को भेज दिया जाएगा.

'एनएसयूआई कर हा बड़े योगदान की कोशिश'

विलाल अहमद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से ही सभी धर्मों का सम्मान करती है और लोगों के बीच भाईचारा प्रेम बना रहे इसके लिए लगातार प्रयास करती रही है. इससे उन लोगों को जवाब देने का काम किया जा रहा है जो मंदिर-मस्जिद के नाम पर लोगों में नफरत की दीवार खड़ी करके अपनी सियासी रोटी सेकते हैं. अब युवा इस तरह की ओछी राजनीति के बहकावे में नहीं आएगा और देश को सर्वोपरि मानकर कदम उठाएगा. विलाल अहमद ने कहा कि आज एनएसयूआई ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1100 रुपए का योगदान किया है. हम राम मंदिर निर्माण में बड़ा सहयोग करने का प्रयास कर रहे हैं. आने वाले दिनों में एक बड़ी धनराशि राम मंदिर निर्माण के लिए दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:

साक्षी महारज बोले- राम मंदिर के बाद अब अगला टारगेट जनसंख्या कानून होना चाहिए
Loading...

कल्याण सिंह बोले- अब अयोध्या में बनेगा भव्य राम मंदिर, बड़े स्तर पर होगा विकास

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 9:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...