आगरा: ठगी के आरोप में धरा गया फर्जी IRS अधिकारी

एसपी सिटी प्रशांत वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मैनपुरी का मितेश कुमार उर्फ गुड्डू और न्यू आगरा के दयालबाग निवासी उसकी महिला मित्र हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 12:24 PM IST
आगरा: ठगी के आरोप में धरा गया फर्जी IRS अधिकारी
फर्जी आईआरएस अधिकारी
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 12:24 PM IST
आगरा में पुलिस ने एक फर्जी आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है. ये फर्जी अधिकारी ने नौकरी दिलाने के नाम पर एक युवक से ठगी की थी. दरअसल थाना न्यू आगरा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया बताया कि मितेश नाम के आईआरएस अधिकारी ने नौकरी दिलाने के नाम पर 27 हजार रुपये ठग लिए हैं. इसी सूचना पर पुलिस ने मितेश को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में मितेश ने खुद को आईआरएस अधिकारी बताया. बातचीत के बाद पुलिस को शक हुआ तो जांच पड़ताल के बाद फर्जी अफसर साबित हुआ. बताया जा रहा है कि  जांच के दौरान एक महिला का भी नाम सामने आ रहा है.

एसपी सिटी प्रशांत वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मैनपुरी का मितेश कुमार उर्फ गुड्डू और न्यू आगरा के दयालबाग निवासी उसकी महिला मित्र हैं. वजीरपुरा निवासी फैसलउद्दीन ने शिकायत की थी कि उससे नौकरी लगवाने के नाम पर मितेश ने 27 हजार रुपये ले लिए हैं. इस पर मुकदमा दर्ज किया गया था. मितेश हाल में नगला पदी में परिवार सहित रहता है. उसके पिता आगरा में पुलिस विभाग से एचसीपी के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं. मितेश दयालबाग में अपनी मित्र के साथ ही रह रहा था.

मितेश से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने उसके पास से मोबाइल फोन और आईडी कार्ड बरामद किया है, जिसपर आईआरएस लिखा था. एसपी सिटी के मुताबिक, पकड़ा गया मितेश पहले भी कई लोगों को ठगी का शिकार बना चुका है. फिलहाल पुलिस पता करने में जुटी है कि आखिरकार मितेश कितने लोगों को ठगी का शिकार बना चुका है.

(रिपोर्ट: मोहम्मद आरिफ)

यह भी पढ़ें:

अमर सिंह ने कहा-अखिलेश ने तो पिता मुलायम को भी नहीं छोड़ा

अमर सिंह ने आजम खान को बताया मुलायम का दत्तक पुत्र, कहा-दाऊद से भी संबंध

रजत पदक जीतने वाली सुधा सिंह को 30 लाख रुपए व सरकारी नौकरी का तोहफा

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर