लाइव टीवी

आगरा: पति ही निकला शिवानी का हत्यारा, एक साल पहले दर्ज करवाई थी गुमशुदगी !

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 1, 2019, 7:28 PM IST
आगरा: पति ही निकला शिवानी का हत्यारा, एक साल पहले दर्ज करवाई थी गुमशुदगी !
आगरा में लापता हुई शिवानी की हत्या एक साल पहले ही उसके पति ने कर दी थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा (Agra) एसएसपी बबलू कुमार (SSP Babloo kumar) ने बताया कि शिवानी की लापता मिस्ट्री (Missing mystery) से पर्दा उठ गया है और पुष्कर ने अपना गुनाह भी कुबूल कर लिया है. अब पुलिस सुबूत जमा कर रही है जिससे आरोपी व उसकी मां को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके...

  • Share this:
आगरा. जनपद पुलिस ने हैरान कर देने वाला एक खुलासा किया है. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने एक साल पहले अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी. पुलिस के मुताबिक़ इस शख्स ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और सुबूत मिटाने के लिए शव को जला दिया. ये मामला 20 नवम्बर 2018 का है. शाहगंज थाने में पुष्कर ने अपनी पत्नी शिवानी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के बाद पुलिस शिवानी की तलाश में जुट गई. लेकिन उसे कुछ ख़ास हासिल नहीं हुआ. तकरीबन एक साल तक पुलिस शिवानी की तलाश में जुटी रही तब जाकर ये गुत्थी सुलझी.

शिवानी केस पुलिस के लिए था बड़ा चैलेंज
शिवानी का लापता होना पुलिस के लिए एक सिरदर्द बन गया था लेकिन पुलिस के अधिकारी इसको एक बड़ा चैलेंज मान रहे थे. पुलिस के अधिकारी हर नजरिये से शिवानी की तलाश में जुटे थे लेकिन शिवानी का कोई अता-पता नहीं चल पा रहा था. यहां तक कि सर्विलांस की टीम भी पूरी तरह से नाकाम साबित रही. कई पुलिसकर्मी मान चुके थे कि अब शिवानी का पता नहीं लग पाएगा.

नाजायज संबंधों के शक में हत्या

तकरीबन एक साल तक पुलिस शिवानी की तलाश में जुटी रही और उसके बाद पुलिस को अहम कामयाबी मिल ही गई. पुलिस तहकीकात में शक की सूई उसके पति की ओर जब घूमी तब पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की जिसके बाद कातिल पति टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि शिवानी की हत्या उसके पति पुष्कर ने ही की थी. घर में ही पुष्कर ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक पुष्कर को शक था कि शिवानी के किसी के साथ नाजायज ताल्लुक हैं और इन्हीं शक के आधार पर पुष्कर ने अपनी पत्नी शिवानी की बेरहमी से हत्या की.

शिवानी की गला दबाकर हत्या कर देने के बाद पुष्कर ने शव को तिरपाल में लपेटा उसके बाद शहर से दूर ले जाकर जंगल में जला दिया जिससे किसी को सुबूत न मिले. लेकिन शव पूरा जल नहीं पाया उसके कुछ अवशेष 17 वें दिन पुलिस को बरामद हो गए थे लेकिन तब पुलिस को पता नहीं चला कि शव के अवशेष शिवानी के हैं. साथ ही हैरत वाली बात ये भी है कि सुबूत मिटाने में पुष्कर की मां ने भी उसका साथ दिया था लिहाजा मां भी अब पुलिस की गिरफ्त में है.

आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शिवानी की लापता मिस्ट्री से पर्दा उठ गया है और पुष्कर ने अपना गुनाह भी कुबूल कर लिया है. अब पुलिस सुबूत जमा कर रही है जिससे आरोपी व उसकी मां को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके. एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि शिवानी के मिले शव केअवशेष का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा. आरोपी पति और उसकी मां को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें -  मेरठ: घरेलू विवाद के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, सिर पर मारी गोली


फिल्मी स्टाइल में डकैती डालने वाले बदमाशों को मुंबई पुलिस ने गोरखपुर से पकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...