आगरा: शटर काट रहे चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकला कोरोना पॉजिटिव, 3 पुलिसकर्मी क्‍वारंटाइन
Agra News in Hindi

आगरा: शटर काट रहे चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निकला कोरोना पॉजिटिव, 3 पुलिसकर्मी क्‍वारंटाइन
आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे

आगरा (Agra) के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि कल रात की ये घटना है. एक शख्स चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश में था तभी राउंड पर पिकेट टीम ने उसे पकड़ लिया. उसकी तबियत खराब थी, लिहाजा सतर्कता बरतते हुए उसे जिला अस्पताल में चेक अप कराया गया. उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में इस समय सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) मरीज सामने आ चुके हैं. इसी क्रम में चोरी करते गिरफ्तार एक शख्स की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इस सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इसके बाद उसे गिरफ्तार करने वाले तीन पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन कर दिया गया है.

मामला हरिपर्वत थाना क्षेत्र का है. यहां रविवार देर रात शाह मार्केट में एक शख्स दुकानों के शटर काटने का प्रयास कर रहा था. मौके पर पेट्रोलिंग टीम पहुंची और उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. जांच में इस शख्स को बुखार और सर्दी की शिकायत मिली. ये शख्स वजीर पुरा का रहने वाला है. बीमारी की शिकायत पर इसका कोरोना टेस्ट कराया गया. जिसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तीन पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन कर दिया गया. इनमें एक पेट्रोलिंग गाड़ी का ड्राइवर है, जबकि दो कांस्टेबल हैं.

3 पुलिसकर्मियों को क्‍वारंटाइन किया गया है: एसपी सिटी



मामले में आगरा के एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि कल रात की ये घटना है. एक शख्स चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश में था तभी राउंड पर पिकेट टीम ने उसे पकड़ लिया. उसकी तबियत खराब थी, लिहाजा सतर्कता बरतते हुए उसे जिला अस्पताल में चेक अप कराया गया. उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, 3 पुलिसकर्मियों को अब क्‍वारंटाइनकिया जा रहा है.
इनपुट: मोहम्मद आरिफ

ये भी पढ़ें:

लॉक डाउन इफेक्ट: 27 जगह नहाने लायक हुआ गंगा का पानी, यमुना भी हुई काफी साफ

आगरा: बिना अनुमति के सब्जी बेचने पर होगी FIR, दो विक्रेता मिले संक्रमित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading