अपना शहर चुनें

States

आगरा: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, 9 गिरफ्तार

आगरा पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली
आगरा पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

Agra Police Encounter: मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुल 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलहा और कारतूस भी बरामद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 7:36 AM IST
  • Share this:
आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में पुलिस (Police) को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसका सामान ज्वेलर्स के घर पड़ी डकैती के आरोपी बदमाशों से हो गया. थाना खंदौली इलाके में हुई इस मुठभेड़ (Encounter) में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि एक दरोगा भी घायल हुआ है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने कुल 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलहा और कारतूस भी बरामद किया है.

एसपी वेस्ट सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि सभी आरोपी पिछले दिनों ज्वेलर्स के यहां हुई डकैती में वांछित थे. एसपी वेस्ट ने बताया कि थाना खंदौली के जलेसर रोड पर पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने यू-टर्न लेकर भागने लगे. आस-पास में थाना बरहन की पुलिस टीम भी गस्त कर रही थी. इसके बाद थाना बरहन और खंदौली पुलिस ने स्कॉर्पियो को इंटरसेप्ट किया. इसके बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोली चलाई, पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया.

एक दरोगा भी घायल 



एसपी वेस्ट ने बताया कि घायल अभियुक्त की पहचान वर्दी उर्फ़ गोपाल के रूप में हुयी, वर्दी रूप गोपाल पर आधे दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. यह थाना अजमेरा में दर्ज एक केस में वांछित भी चल रहा था. इस पूरे गैंग के जितने सदस्य हैं उनके पास से चार असलहे और दर्जन भर कारतूस भी बरामद हुए हैं. इस एनकाउंटर में एक दरोगा राहुल कटियार भी घायल हुए हैं. बदमाश और दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. कुल 9 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज