लाइव टीवी

आगरा: सगा भाई ही निकला हत्यारा, अवैध संबंधों के शक में हुई थी हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2019, 8:13 PM IST
आगरा: सगा भाई ही निकला हत्यारा, अवैध संबंधों के शक में हुई थी हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

एसएसपी बबलू कुमार (SSP Bablu Kumar) ने इस हत्या काण्ड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या का आरोपी रमेश BSF से रिटायर्ड था, रमेश को शक था कि मृतक कांती प्रसाद के उसकी पत्नी से नाजायज संबंध हैं.....

  • Share this:
आगरा. जनपद पुलिस ने कांती प्रसाद हत्या काण्ड का खुलासा कर दिया है. इस खुलासे में चौंकाने वाली बात यह है कि कांती की हत्या उसके ही सगे भाई ने गला दबाकर की थी. हत्या की ये वारदात आगरा जनपद के थाना एत्मादपुर क्षेत्र में गत 16 अक्टूबर को हुई थी. कांती प्रसाद का शव उसके घर से करीब पचास मीटर की दूरी पर बरामद हुआ था. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार कांती प्रसाद की हत्या की गुत्थी सुलझा ही ली. पुलिस ने का दावा है कि कांती प्रसाद के सगे भाई रमेश ने ही उसकी हत्या की थी. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.



अवैध संबंधों के चलते की थी सगे भाई की हत्या
एसएसपी बबलू कुमार ने इस हत्या काण्ड का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या का आरोपी रमेश BSF से रिटायर्ड था. नौकरी के दौरान रमेश घर पर एक लम्बे वक़्त के बाद आना जाना होता था लिहाजा रमेश को शक था कि मृतक कांती प्रसाद के उसकी पत्नी से नाजायज संबंध हैं. एक दिन रमेश का शक यकीन में बदल गया तो उसने अपने सगे भाई कांती प्रसाद को ठिकाने लगाने की प्लानिंग कर डाली. प्लानिंग के तहत रमेश ने पहले कांती प्रसाद को शराब पिलाई. कांती प्रसाद जब नशे में चूर हो गया और उसका खुद पर कंट्रोल नहीं रहा तो रमेश ने कपड़े से कांती प्रसाद की गला दबा कर हत्या कर दी. हत्या का शक उस पर न हो इसलिए शव को घर के पास झाड़ियों में फेंक दिया.
Loading...

पुलिस के लिए बन गई थी अनसुलझी पहेली
घर से महज 50 मीटर दूरी पर मिले शव से पुलिस हैरत में रह गयी. कांती प्रसाद के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थी लेकिन जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई तब जा कर पता चला कि हत्या गला दबा कर हुई है. पुलिस पहले अंधेरे में तीर मारती रही और आसपास के कई लोगों से पूछताछ करती रही लेकिन कोई सफलता हासिल नहीं हुई बाद में एक विशेष टीम बनाई गई और घर के एक-एक सदस्य से पूछताछ की गई और पूछताछ में रमेश फंस गया और पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सारा माज़रा खुद ही बता दिया.

ये भी पढ़ें- पुलिस की 100 टीमों ने चलाया ऑपरेशन क्लीन, दो दर्जन चोरी के वाहन बरामद, 21 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 8:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...