होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

आगरा में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों पर लगा हत्या का आरोप

आगरा में पति-पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों पर लगा हत्या का आरोप

आगरा में पति पत्नी की संदिग्ध मौत.

आगरा में पति पत्नी की संदिग्ध मौत.

Agra News: पूरा मामला आगरा के मलपुरा इलाके का है. जहां कृष्णा और उसकी गर्भवती पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. कृष्णा की पत्नी के मायके वालों ने दोनों की मौत को हत्या करार दिया है. मायके वालों ने कहा कि पति पत्नी की साजिशन हत्या कर आनन फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. दोनों के मौत की जानकारी मायके वालों तक को नहीं दी गई. मायके वालों का आरोप है कि सबूत मिटाने के लिए जल्दबाजी में शव का दाह संस्कार कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

पति और गर्भवती पत्नी की संदिग्ध मौत
महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए हत्या के आरोप

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा से पति-पत्नी के संदिग्ध मौत की खबर सामने आई है. यहां दोनों की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव के अंतिम संस्कार कर दिए. जिसके बाद अब मृतकों के परिजनों पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. मृतक महिला के मायके वालों ने, महिला के ससुराल वालों पर ही हत्या के आरोप लगाए हैं. मायके वालों का आरोप है कि उनके बेटी और दामाद के मौत की खबर उन्हें भी नहीं दी गई.

मायके वालों ने कहा कि जब उन्हें मौत की जानकारी हुई तो वो तुंरत महिला के घर आए. लेकिन तब तक उसके परिजनों ने दोनों के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था. पूरा मामला आगरा के मलपुरा इलाके का है. जहां कृष्णा और उसकी गर्भवती पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. कृष्णा की पत्नी के मायके वालों ने दोनों की मौत को हत्या करार दिया है.

मायके वालों ने कहा कि पति पत्नी की साजिशन हत्या कर आनन फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. दोनों के मौत की जानकारी मायके वालों तक को नहीं दी गई. मायके वालों का आरोप है कि सबूत मिटाने के लिए जल्दबाजी में शव का दाह संस्कार कर दिया गया.

मृतक के परिजन शक के घेरे
आपको बता दें कि पति पत्नी के मौत की खबर पुलिस तक को नहीं दी गई. जिस कारण से मृतक के परिजन शक के घेरे में हैं. मायके वालों द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद अब पुलिस भी मामले के तफ्तीश की बात कह रही है. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे हैं. पुलिस ने कहा कि मामला संज्ञान में आते ही जांच शुरू कर दी गई है. पूरी सच्चाई जल्द ही सामने आएगी.

Tags: Agra news, Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर