Home /News /uttar-pradesh /

आगरा:-ABVP के छात्रा सम्मेलन में संघर्ष से सफलता प्राप्त करने का दिया गया संदेश

आगरा:-ABVP के छात्रा सम्मेलन में संघर्ष से सफलता प्राप्त करने का दिया गया संदेश

X

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा स्वाधीनता के 75 वर्ष के उपलक्ष्य में नारी सशक्तिकरण विषय पर महानगर छात्रा सम्मेलन" नारी तुम अबला नहीं" कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

    अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा स्वाधीनता के 75 वर्ष के उपलक्ष्य में नारी सशक्तिकरण विषय पर महानगर छात्रा सम्मेलन” नारी तुम अबला नहीं” कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि बैकुंठी देवी महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ.पूनम सिंह ,कार्यक्रम अध्यक्ष गृह विज्ञान संस्थान की निर्देशक डॉ.अचला कक्कड़ ने मॉ सरस्वती और स्वामी विवेकानंद की तस्वीर के समक्ष दीप प्रज्वलित एवं माला अर्पण कर विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

    निराश होकर मेहनत करना ना छोड़े अचला कक्कड़ .

    कार्यक्रम अध्यक्ष डॉक्टर अचला कक्कड़ ने कहा कि कई छात्राएं ऐसी होती हैं जो मेहनत तो करती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिलती , जिसकी वजह से वे निराश होकर मेहनत करना ही छोड़ देती हैं और अपनी किस्मत को दोष देने लगती हैं, लेकिन उन्हें निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि कई ऐसे सफल लोगों से सीख लेनी चाहिए. जिन्होंने तमाम असफलताओं के बाद सफलता हासिल की है, क्योंकि सफलता पाने के लिए हर किसी को कड़ी मेहनत, संघर्ष और कई असफलताओं से गुजरना पड़ता है. ऐसे बेहद कम लोग होते हैं जिन्हें बिना मेहनत और संघर्ष के ही अपनी मंजिल मिल जाती है.इसलिए महिलाओं को संघर्ष से घबराना नहीं चाहिए.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर