होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आगरा: बीच चौराहे पर धंस गई सीवर लाइन, गनीमत रही नहीं हुआ कोई बड़ा हादसा

आगरा: बीच चौराहे पर धंस गई सीवर लाइन, गनीमत रही नहीं हुआ कोई बड़ा हादसा

Agra News: पिछले 8 दिनों से नगर निगम के कर्मचारी बिना संसाधनों के नाला साफ करने में लगे हुए हैं. गंगा जल की पाइप लाइन ...अधिक पढ़ें

    हरिकांत शर्मा

    आगरा के सबसे व्यस्ततम चौराहों में से एक आगरा बिजली घर चौराहा इन दिनों काजीपाड़ा नाला चोक हो जाने से पानी भर गया है. इसके कारण सीवर लाइन धंस गई और करीब 10 से 11 फीट का गहरा गड्ढा हो गया. जब यह गड्ढा हुआ तो गनीमत रही कि आसपास कोई नहीं था और दुर्घटना नहीं हुई. लगभग 8 दिनों से यही स्थिति बनी हुई है, हालांकि इस दौरान नगर निगम के कर्मचारी काजीपुरा नाले की सफाई करने में लगे हुए हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान निकाल पाने में सफल नहीं हो पाए हैं.

    सीवर लाइन फटने के कारण एक तरफ चारों तरफ पानी ही पानी है , तो दूसरी तरफ इसे ठीक करते वक्त पीने के पानी की सप्लाई वाली पाइप टूट गई जिससे अब पानी की सप्लाई भी बाधित हो गई है.

    आपके शहर से (आगरा)

    सूचना मिलने पर गड्ढा भरने में लगे नगर निगम के कर्मचारी
    पिछले 8 दिनों से नगर निगम के कर्मचारी बिना संसाधनों के नाला साफ करने में लगे हुए हैं. गंगा जल की पाइप लाइन टूटने से सप्लाई ठप हो गई . जिससे क्षेत्रवासियों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है . लोगों को गंदे पानी के बीच से निकलना पड़ता है. इसके साथ ही पानी की लाइन टूटने से ,घरों में पानी नहीं पहुंच रहा है . जिससे रोजमर्रा की जिंदगी पर असर पड़ रहा है. हालांकि अब नगर निगम के कर्मचारी आनन-फानन में गड्ढे को भरने का काम कर रहे हैं.

    स्थानीय जूते कारोबारियों से होती है परेशानी
    जूते की कटिंग और कतरन नाले में बहाते रहेंगे तब तक यह नाला ऐसे ही चोक होता रहेगा. इसलिए आवश्यकता है कि नाले को चौक होने से बचाने के लिए पुख्ता इंतजाम किया जाए और व्यापारियों के लिए भी एक व्यवस्था उपलब्ध कराई जाए.

    Tags: Agra news, Uttar pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें