Home /News /uttar-pradesh /

छात्रा को जिंदा जलाने वाला सगे ताऊ का बेटा निकला, जाने क्यों की हत्या

छात्रा को जिंदा जलाने वाला सगे ताऊ का बेटा निकला, जाने क्यों की हत्या

आगरा में छात्रा को जिंदा जलाने का मामला

आगरा में छात्रा को जिंदा जलाने का मामला

दसवीं की छात्रा स्कूल से वापस लौट रही थी, तभी रास्ते में छात्रा को जिन्दा जला दिया गया था. छात्रा को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से छात्रा को दिल्ली रेफर कर दिया गया.

    आगरा में छात्रा को जिंदा जलाने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. एक सप्ताह की कड़ी जांच पड़ताल के बाद पुलिस इस मामले की तह तक पहुंची है. दरअसल छात्रा को जलाने वाला और कोई नहीं बल्कि उसके सगे दाऊ का बेटा निकला. इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है. लेकिन सवाल यह है कि उसने छात्रा की हत्या क्यों की? हालांकि आरोपी पकड़े जाने से पहले ही खुदकुशी कर ली है.

    गौरतलब है कि 18 दिसंबर को दसवीं की छात्रा स्कूल से वापस लौट रही थी, तभी रास्ते में छात्रा को जिन्दा जला दिया गया था. छात्रा को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से छात्रा को दिल्ली रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया था.

    छात्रा की मौत बाद उसके ताऊ के बेटे योगेश ने ज़हर खा लिया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. योगेश की मौत होने के बाद पुलिस की जांच की दिशा पूरी तरह से बदल गयी. छात्रा की हत्या और योगेश की मौत को लेकर पुलिस ने कड़ियां जोड़ना शुरू की, तो मामला एक तरफ़ा प्यार का निकल कर सामने आया.

    योगेश छात्रा से एक तरफ़ा प्यार करता था. लेकिन छात्रा योगेश से दूर ही रही. ऐसे में योगेश ने अपने दो रिश्तेदार आकाश और विजय के साथ मिलकर हत्या की साज़िश रची और छात्रा को बीच सड़क पर जिन्दा जला दिया. इस मामले में योगेश पहले ही ख़ुदकुशी कर चुका है लेकिन पुलिस ने आकाश और विजय को धर दबोचा है. (रिपोर्ट-आरिफ खान)

    ये भी पढ़ें: आगरा: दबंगों ने दिनदहाड़े 10वीं की छात्रा को जिंदा जलाया, VIDEO आया सामने

    Tags: Agra news, Crime report, Police, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    अगली ख़बर