आगरा: सोते समय मां के नीचे दबकर 3 माह के मासूम की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 11:30 AM IST
आगरा: सोते समय मां के नीचे दबकर 3 माह के मासूम की मौत
आगरा में मां के नीचे दबकर मासूम की मौत

बाह के थाना खेड़ा राठौर के मालौनी गांव निवासी भारत सिंह की पत्नी सरिता सोमवार को अपने तीन माह के बेटे के साथ सो रही थी.

  • Share this:
आगरा. जिले के थाना खेड़ा राठौर के मालौनी गांव में रूह कंपाने वाली घटना सामने आई है. यहां स्तनपान के दौरान मां को नींद आने की वजह से करवट के नीचे दबकर तीन माह के मासूम की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे से घर में शोक की लहर है और मां रो-रोकर बेहोश हो जा रही है.

आगरा के बाह के थाना खेड़ा राठौर के मालौनी गांव निवासी भारत सिंह की पत्नी सरिता सोमवार को अपने तीन माह के बेटे के साथ सो रही थी. इसी दौरान वह करवट के बल लेटकर बेटे को स्तनपान करा रही थीं. स्तनपान कराते-कराते सरिता को नींद आ गई. नींद में ही उसने करवट बदली तो मासूम बेटा उसके नीचे दब गया. मां के नीचे दबे बेटे की दम घुटने से मौत हो गई. जब सरिता की नींद खुली तो बेटे के शरीर में कोई हलचल न पाकर सरिता चिल्लाने लगी. सरिता की आवाज सुनकर घरवाले पहुंचे.

आनन-फानन में घरवाले बच्चे को लेकर सीएचसी बाह पहुंचे, जहां पर चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस हृदयविदारक घटना से परिवार में मातम छा गया. मां सरिता रो-रोकर बेसुध हो जा रही है. मासूम बच्चे की मौत की खबर से गांव में भी मातम छा गया. घटना की जिसे भी जानकारी हुई वो सन्न रह गया.

ये भी पढ़ें:

एक बार फिर मुश्किलों में आजम खान का परिवार, रामपुर में 3 परिवाद दर्ज

UP: मॉब लिंचिंग में जान गंवाने वालों के आश्रितों को मुआवजा देने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...