Home /News /uttar-pradesh /

agra thunderstorm petrol pump roof collapsed four year old killed upat

आगरा: तेज आंधी में गिरा पेट्रोल पंप का छज्जा, 4 साल के मासूम की मौत

Agra: आंधी में गिरा पेट्रोल पंप का छज्जा, मासूम की मौत

Agra: आंधी में गिरा पेट्रोल पंप का छज्जा, मासूम की मौत

Agra Thunderstorm: रविवार शाम को अचानक से आगरा का मौसम बदल गया. तेज आंधी के साथ बारिश की वजह से कई पेड़ और बिजली के खंभे गिर गए. उधर पेट्रोल पंप का छज्जा भी गिर गया जिसकी चपेट में आकर एक बच्चे की मौत हो गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक टेढी बगिया निवासी दिलीप कुमार अपने बेटे यश को एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगवाने ले जा रहे थे. भगवान टॉकीज स्थित पेट्रोल पंप पर वो बाइक में पेट्रोल डलवाने लगे. इसी बीच तेज आंधी आने पर दिलीप ने अपना हेलमेट उतारकर बेटे को पहना दिया, जिससे उसको धूल न लगे. पेट्रोल लेने के लिए बेटे को बाइक से उतारकर नीचे खड़ा कर दिया. इसी बीच अचानक पेट्रोल पंप के छत का एक हिस्सा दिलीप के बेटे पर गिर गया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. ताजनगरी आगरा में रविवार को अचानक आई तेज आंधी और बारिश ने एक मासूम बच्चे की जान ले ली. पेट्रोल पंप का छज्जा गिरने से  बच्चे की मौत हो गई. पूरा मामला थाना न्यू आगरा इलाके का है, जहां एक पिता अपने 4 साल के बच्चे को बाइक से लेकर गया था. रास्ते में बच्चे के पिता ने एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के लिए पहुंच गया. तभी अचानक से आंधी शुरू हो गई. पिता ने अपना हेलमेट उतार कर बच्चे को पहना दिया ताकि धूल से बच्चा बचा रहे. जिस वक्त बाइक में पेट्रोल भरी जा रही थी तभी आंधी से पेट्रोल पंप का छज्जा उस बच्चे के ऊपर गिर गया. छज्जा गिरने से हेलमेट पहने बच्चे की मौत हो गयी.फिलहाल पुलिस ने बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

रविवार शाम को अचानक से आगरा का मौसम बदल गया.  तेज आंधी के साथ बारिश की वजह से कई पेड़ और बिजली के खंभे गिर गए. उधर पेट्रोल पंप का छज्जा भी गिर गया जिसकी चपेट में आकर एक बच्चे  की मौत हो गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक टेढी बगिया निवासी दिलीप कुमार अपने बेटे यश को एंटी रेबीज का इंजेक्शन लगवाने ले जा रहे थे. भगवान टॉकीज स्थित पेट्रोल पंप पर वो बाइक में पेट्रोल डलवाने लगे. इसी बीच तेज आंधी आने पर दिलीप ने अपना हेलमेट उतारकर बेटे को पहना दिया, जिससे उसको धूल न लगे. पेट्रोल लेने के लिए बेटे को बाइक से उतारकर नीचे खड़ा कर दिया. इसी बीच अचानक पेट्रोल पंप के छत का एक हिस्सा दिलीप के बेटे पर गिर गया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

मौसम विभाग के मुताबिक आंधी के दौरान 93 किमी प्रति घंटे के रफ्तार से हवा चली, जिसकी वजह से कई इलाकों में पेड़, बिजली के खंभे और होर्डिंग्स ताश के पत्ते की तरह उखड़ गए. खंभों के गिरने से कई इलाकों में बिजली गुल हो गई.

Tags: Agra news, Bad weather, UP latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर