लाइव टीवी

आगरा: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत
Agra News in Hindi

भाषा
Updated: February 16, 2020, 7:47 PM IST
आगरा: ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो छात्रों की मौत
दोनों ही मृतक दसवीं कक्षा के छात्र थे. (Demo Pic)

थाना पिनाहट ((Pinhat Station) में तैनात उप निरीक्षक किशन सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान उमेशकांत उर्फ धन्नू (16) और लवकुश (16) के तौर पर की गई है. दोनों ही दसवीं कक्षा के छात्र थे.

  • Share this:


आगरा. आगरा जिले के थाना पिनाहट (Pinhat Station) क्षेत्र में रविवार को दोपहर करीब दो बजे एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार(Bike Rider) दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक,  दोनों छात्र बाइक से आ रहे थे तभी अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर (Collision) मार दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को तत्काल पोस्टमार्टम के लिए आगरा भिजवाया. थाना पिनाहट में तैनात उप निरीक्षक किशन सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान उमेशकांत उर्फ धन्नू (16) और लवकुश (16) के तौर पर की गई है. दोनों ही दसवीं कक्षा के छात्र थे.

बीते महीने आगरा में घने कोहरे की वजह से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक वॉल्वो बस पलट गई थी. थाना फतेहाबाद क्षेत्र में हुई इस दुर्घटना में दो यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि 18 अन्य घायल हो गए थे. सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस राहत-बचाव में जुटी थी.

बस लखनऊ से आगरा आ रही थी



बताया जा रहा था कि आगरा फोर्ट डिपो की बस लखनऊ से आगरा आ रही थी और एक्सप्रेस वे घने कोहरे की वजह से बस बेकाबू हो गई और एक्सप्रेसवे के किनारे खाई में बस जा गिरी. इस हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी. एसपी पूर्व प्रमोद कुमार ने बताया था कि बस में कुल 41 यात्री सवार थे. जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन के करीब घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है.

ये भी पढ़ें- 

एमपी में वीडी शर्मा को ही क्यों दी गई बीजेपी की कमान? जानें Inside Story

बोनी कपूर ने कबूला सलमान खान से रिश्ते हुए खराब, कहीं अर्जुन तो वजह नहीं!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 7:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर