Home /News /uttar-pradesh /

agra water supply to be disturbed for next 4 days people are suggested to store it

आगरा वाले सावधान! अगले 4 दिन नहीं आएगा पानी, अभी ही कर लें एकत्र

आगरा में चार दिन पानी नहीं आएगा. (प्रतीकात्मक)

आगरा में चार दिन पानी नहीं आएगा. (प्रतीकात्मक)

आगरा में अगले चार दिन पानी नहीं आएगा. दो दिन जीवनीमंडी वाटरवर्क्स की सप्लाई बंद रहेगी, तो दो दिन सिकंदरा वाटरवर्क्स की. ऐसे में आधे शहर में दो दिन पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी तो वहीं अगले दो दिन शहर के दूसरे आधे हिस्से में आपूर्ति बाधित होगी.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. भीषण गर्मी में अगर आपको पानी के संकट से बचना है तो जरूरी है कि अभी से पानी एकत्रित कर लें, क्योंकि शहर में चार दिन पानी नहीं आएगा. दो दिन जीवनीमंडी वाटरवर्क्स की सप्लाई बंद रहेगी, तो दो दिन सिकंदरा वाटरवर्क्स की. ऐसे में आधे शहर में दो दिन पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी तो वहीं अगले दो दिन शहर के दूसरे आधे हिस्से में आपूर्ति बाधित होगी.

17-18 को इन इलाकों में नहीं आएगा पानी
आगरा के जीवनी मंडी वाटरवर्क्स से 17 और 18 अप्रैल को आधे शहर की जलापूर्ति ठप रहेगी. जीवनीमंडी रोड पर स्थित काली माता मंदिर के सामने 1200 एमएम व्यास की पाइपलाइन की मरम्मत की जाएगी. इसके कारण 17 अप्रैल को सुबह 9 बजे से शटडाउन लिया जाएगा जो 18 अप्रैल को शाम 5 बजे तक चलेगा.

इस वाटरवर्क्स से सप्लाई बंद होने से कोतवाली, रकाबगंज, काला महल, भैंरों बाजार, घअिया आजम खां, छीपीटोला, फुलट्टी बाजार, मंटोला, ढोलीखार, धूलियागंज, फ्रीगंज, मोतीकटरा, पन्नीगली, राजा की मंडी, शाहदरा, फाउंड्रीनगर आदि क्षेत्र में पानी नहीं आएगा.

ये भी पढ़ें- भगवा गमछा पहनकर चेन स्नैचिंग करने वाले बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

18 से 20 अप्रैल तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी
वहीं सिकंदरा वाटरवर्क्स से भी 18 अप्रैल से 20 अप्रैल तक पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी. 18 अप्रैल की सुबह 10 बजे से इस वाटरवर्क्स से सप्लाई बंद कर दी जाएगी जो कि 20 अप्रैल सुबह 10 बजे तक शटडाउन लिया जाएगा. इस दौरान सिकंदरा वाटरवर्क्स के दोनों प्लांट बंद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- यूपी के पशुधन मंत्री बोले- गौमूत्र छिड़क दें तो भूत-प्रेत और वास्तु दोष हो जाता है दूर

इस वाटरवर्क्स के बंद होने से सिकंदरा, आवास विकास कॉलोनी, बोदला, जगदीशपुरा, किशोरपुरा, लोहामंडी, शहागंज, दयालबाग, लायर्स कॉलोनी, खंदारी, मदिया कटरा, कैलाशपुरी, इंदिरानगर, आजमपाड़ा, केदारनगर, पश्चिमपुरी, हलवाई की बगीची, खतैना, नौबस्ता जयपुर हाउस, प्रताप नगर, रामनगर, बालाजीपुरम, पृथ्वीनाथ फाटक, अर्जुन नगर, अजीत नगर, ईदगाह, बल्का बस्ती, गोकुलपुरा, बाड़ा चरन सिंह,नगला छउआ, भोगीपुरा, रई की मंडी, राजनगर, पंचकुइयां, अशोक नगर, राजा की मंडी, सेंट जॉन्स, संजय प्लेस, वजीरपुरा, नगला पदी, सूर्य नगर, नगला बूढ़ी में पानी नहीं आएगा.

Tags: Agra news, UP news, Water Crisis

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर