होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /जब जादूगर ओपी शर्मा ने चिंपैंजी को बना दिया था लड़की... ताजनगरी में लोगों ने कुछ इस तरह किया याद

जब जादूगर ओपी शर्मा ने चिंपैंजी को बना दिया था लड़की... ताजनगरी में लोगों ने कुछ इस तरह किया याद

आगरा में जादूगर ओपी शर्मा के शो में उमड़ती थी लोगों की भारी भीड़.

आगरा में जादूगर ओपी शर्मा के शो में उमड़ती थी लोगों की भारी भीड़.

Magician OP Sharma Death: आगरा के समाजसेवी मोहम्मद इमरान इंडियन कहते हैं कि जादूगर ओपी शर्मा के निधन की खबर से बहुत दुख ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

आगरा से जादूगर ओपी शर्मा का रहा है घनिष्ठ संबंध
यहां उनके शो में उमड़ती थी लोगों की भीड़

आगरा. विश्व प्रसिद्ध मशहूर जादूगर ओपी शर्मा का निधन हो गया. उन्होंने 49 वर्ष की उम्र में कानपुर के फार्च्यून अस्पताल में जीवन की अंतिम सांस ली. जादूगर ओपी शर्मा के निधन की खबर सुनते ही ताजनगरी आगरा के लोगों और जादूगरों मे शोक की लहर है. जादूगर ओपी शर्मा के द्वारा आगरा में समय-समय पर अलग-अलग जादू दिखाया था. आगरा के लोग इंतजार करते थे कि कब ओपी शर्मा आएं तो जादू दिखाएं.

जादूगर ओपी शर्मा 13 सितंबर 2019 को आखिरी बार आगरा आए थे. यहां उन्होंने सूरसदन प्रेक्षागृह में जादू दिखाया था. जादूगर ओपी शर्मा का शो देखने के लिए लोग ब्लैक में भी टिकट खरीद रहे थे. उस समय वह काफी दिन तक आगरा में रुके थे. उनके सभी शो हॉउसफुल थे. उनको देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ती थी. यहां उन्होंने तरह-तरह के जादू दिखाए थे. उनके दिखाए गए जादू अभी भी लोगों की यादों में हैं.

जादू से डायनासोर किया था पेश
बता दें कि जादूगर ओपी शर्मा के द्वारा कई ऐसे जादू किए गए, जो लोगों में काफी चर्चा का विषय रहे. एक बार ताजनगरी के सूरसदान प्रेक्षागृह में प्रसिद्ध जादूगर ओपी शर्मा जादू दिखा रहे थे. तभी उन्होंने जादू से विशालकाय डायनासोर लोगों के सामने पेश कर दिया. जिसके बाद से इस जादू को देखने वालों का तांता लग गया. जैसे ही लोगों को पता चला कि इस बार ओपी शर्मा जादू से डायनासोर दिखा रहे हैं, उनके जादू के शो में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. आलम यह था कि पुलिस को बुलवाना पड़ा था, जिससे कि स्थति नियंत्रण में बनी रहे.

आपके शहर से (आगरा)

चिंपेंजी को लड़की बना कर लोगों को कर दिया था हैरान
जादूगर ओपी शर्मा हमेशा से बड़े जादू करते रहे हैं. कभी डायनासोर बना देना तो कभी खूंखार चिंपेंजी को लड़की बना देना. ऐसे ही एक शो के दौरान आगरा का सूरसदन लोगों से खचाखच भरा हुआ था. तभी उनकी टीम स्टेज पर एक खूंखार चिंपेंजी लेकर आई. उस पर जादूगर ओपी शर्मा ने कपड़ा डाल कर कुछ ही सेकंड में उसको लड़की बना दिया. जिसके बाद लोग हैरान हो गए, और पूरा सूरसदन प्रेक्षागृह तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था.

150 सदस्यों की टीम करती थी काम
बता दें जादूगर ओपी शर्मा समय समय पर देश के अलग-अलग शहरों में जादू का शो दिखाने के लिए रहते थे. उसके लिए 150 लोगों की टीम उनके साथ चलने के लिए हमेशा तैयार रहती थी. आगरा में भी जादूगर ओपी शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ आए थे. वो काफी दिनों तक आगरा में रुके भी थे.

जादू से लोगों को करते थे जागरूक
आगरा के समाजसेवी मोहम्मद इमरान इंडियन कहते हैं कि जादूगर ओपी शर्मा के निधन की खबर से बहुत दुख हुआ. जादूगर ओपी शर्मा जादू की दुनिया का बड़ा नाम था. जब भी वह आगरा में अपने शो करने आते थे, हम अपने परिवार के साथ 2-3 बार देखने जाते थे. ओपी शर्मा के जादू से लोगों को सीख मिलती थी. वह जादू से लोगों को जागरूक भी करते थे. वह जादू के माध्यम से सामाजिक कुरीतियां, टोने टोटके से लोगों को दूर रहने की सलाह देते थे.

Tags: Agra news, Magician, Uttarpradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें