अपना शहर चुनें

States

आगरा: सुबह पिता ने जहां लगाई फांसी, उसी फंदे पर कुछ देर बाद लटका मिला बेटा

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) के फतेहाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. जिले के डौकी क्षेत्र के गांव नगरिया में बीते बुधवार की सुबह 40 वर्षीय दिनेश यादव का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला.

  • Share this:
आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) के फतेहाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. जिले के डौकी क्षेत्र के गांव नगरिया में बीते बुधवार की सुबह 40 वर्षीय दिनेश यादव का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला. इसके कुछ घंटे बाद उसी फांसी के फंदे पर दिनेश का 12 वर्षीय बेटा अनुज भी लटका मिला. बताया जा रहा है कि पिता की मौत को बर्दाश्त नहीं कर पाने की वजह से बेटे ने भी अपनी जान दे दी. पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिनेश और उसके बेटे अनुज की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है. बताया जा रहा है कि इससे पहले दिनेश के एक और बेटे ने खुदकुशी का प्रयास किया था. वह भी रोते हुए घर में जान देने जा रहा था. ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और समझाया. ग्रामीणों ने उससे कहा कि वह भी ऐसा करेगा तो मां और बहन का ख्याल कौन रखेगा. परिवार में वही बड़ा है. पूरी जिम्मेदारी उसके कंधों पर है.

घर व गांव में मातम
दो मौतों से घर और गांव में मातम का माहौल है. फिलहाल खुदकुशी की वजह साफ नहीं हो सकी है. पुलिस खुदकुशी के पीछे संपत्ति का विवाद के एंगल पर जांच कर रही है. घटना बीते बुधवार की सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि दिनेश यादव का दूध का काम है. पिछले कई दिनों से वह परेशान थे. सुबह उन्होंने परिवार के सदस्यों को बाड़े पर भेज दिया और कहा कि वह कुछ देर में आते हैं. इसके बाद उन्होंने फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी. सीओ फतेहाबाद वीएस वीर कुमार ने बताया कि परिजन बात करने की स्थिति में नहीं हैं. पुलिस ने गांव वालों से बातचीत की थी. किसी ने बताया कि दिनेश यादव के ऊपर कर्जा हो गया था. वह कई दिनों से परेशान था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज