Assembly Banner 2021

Agra News: महिला दिवस पर ताज नगरी को मिलेगा तीन महिला रिपोर्टिंग चौकी का तोहफा 

इसके बाद 12:15 से 12:25 बजे तक मिशन शक्ति क्रियान्वयन की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी.

इसके बाद 12:15 से 12:25 बजे तक मिशन शक्ति क्रियान्वयन की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी.

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जनपद आगरा के आरबीएस कॉलेज (RBS College) के कृष्ण पाल सिंह ऑडिटोरियम में सीएम योगी के संबोधन का लाइव प्रसारण होगा.

  • Share this:
आगरा. अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Women Day) के अवसर पर 8 मार्च को पर्यटन नगरी आगरा में महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए तीन महिला रिपोर्टिंग पुलिस चौकी (Women Reporting Police Post) की स्थापना की जा रही है. इसका शुभारंभ शानदार तरीके से होगा. महिला दिवस पर जिले में अनेक कार्यक्रम आयोजित होंगे. लेकिन सबसे खास बात यह है कि आगरा के थाना लोहामंडी, अछनेरा और थाना बाह में महिला रिपोर्टिंग चौकी की स्थापना होने जा रही है. जो कार्यक्रम आयोजित किया गया है उसमें अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जनपद आगरा के आरबीएस कॉलेज (RBS College) के कृष्ण पाल सिंह ऑडिटोरियम में सीएम योगी के संबोधन का लाइव प्रसारण होगा.

शुभारंभ से महिलाओं को पहली बार इतना अच्छा तोहफा मिलेगा
इसके बाद 12:15 से 12:25 बजे तक मिशन शक्ति क्रियान्वयन की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की जाएगी. इसी क्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुति के माध्यम से शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा की आराधना होगी. तत्पश्चात वंदे मातरम का गायन होगा. इसके बाद मिशन शक्ति योद्धाओं को ऑडिटोरियम में समारोह पूर्वक सम्मानित किया जाएगा. आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह कार्यक्रम के अंत में आभार व्यक्त करेंगे. महिला दिवस के अवसर पर महिला रिपोर्टिंग पुलिस चौकी के शुभारंभ से महिलाओं को पहली बार इतना अच्छा तोहफा मिलेगा. इसे लेकर महिलाओं में खुशी है.

 संवासिनियों को किया जाएगा सम्मानित
आगरा में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में आकांक्षा समिति द्वारा नारी निकेतन आगरा की संवासिनियों के साथ महिला सुरक्षा अधिकारों के संबंध में जागरूक  करने को लेकर कार्यक्रम का आयोजन भी किया जायेगा. इसके संवासिनियों को सम्मानित किया जाएगा. बता दें कि ऐसे भी उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए पुलिस और सरकार सजग है. यहा तक कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी महिलाओं की सुरक्षा में किसी तरह के कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज