होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

सोशल मीडिया की सनसनी बनी यूपी की सिपाही ने दिया इस्तीफा, डिप्रेशन बताया कारण

सोशल मीडिया की सनसनी बनी यूपी की सिपाही ने दिया इस्तीफा, डिप्रेशन बताया कारण

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से चर्चा में आईं कॉंस्टेबल प्रियंका मिश्रा.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से चर्चा में आईं कॉंस्टेबल प्रियंका मिश्रा.

हाथ में रिवॉल्वर लेकर अपराधियों के संवाद वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाली आगरा की महिला सिपाही ने इस्तीफा दे दिया. हालांकि इस्तीफा मंज़ूर नहीं हुआ है, लेकिन इसका कारण सोशल मीडिया ही है.

आगरा. थाना एमएम गेट में तैनात रही महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा वर्दी पहने हुए हाथ में रिवॉल्वर भी लिये हुए है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक म्यूजिक बज रहा है और कुछ डायलॉग भी. ये डायलॉग इस तरह से सुनाई दिए, “हरियाणा और पंजाब तो बेकार ही बदनाम है, कभी आओ उत्तर प्रदेश, रंगबाजी क्या होती है, हम तुम्हें बताते हैं.” इस तरह वीडियो बनाने वाली प्रियंका मिश्रा को थाने से लाइन हाजिर कर दिया गया था. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, वैसे ही ट्रोल करने वाले नेगेटिव कमेंट करने लगे. नेगेटिव कमेंट्स की वजह से प्रियंका मिश्रा डिप्रेशन ने डिप्रेशन में आकर इस्तीफा आगरा के एसएसपी मुनिराज को दे दिया.

सिपाही प्रियंका मिश्रा का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया की वह सनसनी बन गई थीं. तमाम सोशल प्लेटफॉर्म पर फॉलोअर बढ़ने लगे थे. महज़ एक हफ्ते के अंदर उनके हज़ारों चाहने वाले लाइक करने लगे थे. इंस्टाग्राम पर 1 हफ्ते के अंदर 15 हज़ार से ज्यादा फॉलोअर हो गए थे. प्रियंका ने कहा कि वर्दी में जितने भी वीडियो बनाए, उनको डिलीट कर दिया है. उनको जानकारी नहीं थी कि इस तरह से वीडिया नहीं बनाने हैं इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया में आकर माफी भी मांगी थी.

इधर, प्रियंका के इस्तीफे पर पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि इस्तीफे की एप्लिकेशन आई है, लेकिन अभी इस पर विचार किया जाएगा. महिला सिपाही के घर वालों से बातचीत कर आगे का फैसला लिया जाएगा.

Tags: Agra news, UP police, Uttar pradesh news, Viral video news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर