Home /News /uttar-pradesh /

ये महिला अगर FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो हो जाएं सावधान, बना चुकी है कई शिकार

ये महिला अगर FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो हो जाएं सावधान, बना चुकी है कई शिकार

अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने युवक को ऐसे फंसाया, रख दी 15 लाख की डिमांड (सांकेतिक तस्वीर)

अश्लील वीडियो बनाकर महिला ने युवक को ऐसे फंसाया, रख दी 15 लाख की डिमांड (सांकेतिक तस्वीर)

दरअसल शालिनी नाम की महिला ने फेसबुक पर कई अकाउंट बना रखे हैं. ये पुरुषों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी. फ्रेंड रिक्वेस्ट जो असेप्ट कर लेता है, उससे फिर दोस्ती शुरू हो जाती है. फिर...

    आगरा में पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस रैकेट में एक महिला फेसबुक पर पुरुषों को फंसाती थी. पूरा मामला थाना सदर क्षेत्र का है, जहां पर एक इस रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने आरोपी महिला शालिनी और उसके दो साथी आशीष और सोलोमन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

    महिला ने फेसबुक पर बनाए थे कई अकाउंट
    दरअसल शालिनी नाम की महिला ने फेसबुक पर कई अकाउंट बना रखे हैं. फेसबुक के जरिए पुरुषों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी. यह फ्रेंड रिक्वेस्ट जो असेप्ट कर लेता है, उससे फिर दोस्ती शुरू हो जाती है. इसके बाद प्यार की मीठी-मीठी बातें शुरू होती है. शालिनी के शिकंजे में फंसा युवक जब शालिनी के घर या किसी होटल में उससे मिलने के लिए पहुंचता है तो शालिनी अपने कपड़े उतार कर आपत्तिजनक स्थिति में आ जाती थी. वैसे ही उसके दो साथी आशीष और सोलोमन नाम के दो युवक आ धमकते.

    दुष्कर्म करने का आरोप लगा करते ब्लैकमेल
    दोनों पहले युवक को पहले पीटते थे, उसके बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाते थे. एक खुद को शालिनी का पति और भाई बताते हुए उसकी वीडियो बना लेता. फिर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू होता है. इसके धड़ाधड़ रकम वसूली जाती, उसे ब्लैकमेल किया जाता. इनके चंगुल में फंसा युवक अपनी इज्जत और जान बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता था. लिहाजा रुपया या फिर जेवरात देकर इन लोगों से अपना पीछा छुड़ाता था.

    अलवर के युवक ने की शिकायत
    सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि इसी तरह से राजस्थान के अलवर का एक युवक इनके चंगुल में फंस गया. युवक महिला की बताई हुई जगह पर उससे मिलने पहुंच गया. जहां महिला ने उसके साथ अश्लील हरकते करना शुरू किया वैसे ही आशीष और उसका एक अन्य साथी आ धमके. दोनों ने युवक के साथ मारपीट की और उससे एक लाख रुपये की डिमांड की. युवक रुपये लाने की बात कह कर अपनी कार छोड़ कर भाग गया. युवक ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला शालिनी और उसके दोनों आशीष और सोलोमन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

    ये भी पढ़ें--

    घर में भरे पानी की फोटो ट्वीट करके शिवसेना-BJP पर बरसे NCP नेता नवाब मलिक

    UP उपचुनाव: इस प्लान से SP-BSP के गढ़ ढहाएगी बीजेपी!

    आपके शहर से (आगरा)

    Tags: Agra news, Crime report, Police, Up crime news, UP police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर