ये महिला अगर FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो हो जाएं सावधान, बना चुकी है कई शिकार

दरअसल शालिनी नाम की महिला ने फेसबुक पर कई अकाउंट बना रखे हैं. ये पुरुषों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी. फ्रेंड रिक्वेस्ट जो असेप्ट कर लेता है, उससे फिर दोस्ती शुरू हो जाती है. फिर...

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 10:06 PM IST
ये महिला अगर FB पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजे तो हो जाएं सावधान, बना चुकी है कई शिकार
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 10:06 PM IST
आगरा में पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस रैकेट में एक महिला फेसबुक पर पुरुषों को फंसाती थी. पूरा मामला थाना सदर क्षेत्र का है, जहां पर एक इस रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने आरोपी महिला शालिनी और उसके दो साथी आशीष और सोलोमन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

महिला ने फेसबुक पर बनाए थे कई अकाउंट
दरअसल शालिनी नाम की महिला ने फेसबुक पर कई अकाउंट बना रखे हैं. फेसबुक के जरिए पुरुषों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजती थी. यह फ्रेंड रिक्वेस्ट जो असेप्ट कर लेता है, उससे फिर दोस्ती शुरू हो जाती है. इसके बाद प्यार की मीठी-मीठी बातें शुरू होती है. शालिनी के शिकंजे में फंसा युवक जब शालिनी के घर या किसी होटल में उससे मिलने के लिए पहुंचता है तो शालिनी अपने कपड़े उतार कर आपत्तिजनक स्थिति में आ जाती थी. वैसे ही उसके दो साथी आशीष और सोलोमन नाम के दो युवक आ धमकते.

दुष्कर्म करने का आरोप लगा करते ब्लैकमेल

दोनों पहले युवक को पहले पीटते थे, उसके बाद दुष्कर्म करने का आरोप लगाते थे. एक खुद को शालिनी का पति और भाई बताते हुए उसकी वीडियो बना लेता. फिर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू होता है. इसके धड़ाधड़ रकम वसूली जाती, उसे ब्लैकमेल किया जाता. इनके चंगुल में फंसा युवक अपनी इज्जत और जान बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता था. लिहाजा रुपया या फिर जेवरात देकर इन लोगों से अपना पीछा छुड़ाता था.

अलवर के युवक ने की शिकायत
सीओ विकास जायसवाल ने बताया कि इसी तरह से राजस्थान के अलवर का एक युवक इनके चंगुल में फंस गया. युवक महिला की बताई हुई जगह पर उससे मिलने पहुंच गया. जहां महिला ने उसके साथ अश्लील हरकते करना शुरू किया वैसे ही आशीष और उसका एक अन्य साथी आ धमके. दोनों ने युवक के साथ मारपीट की और उससे एक लाख रुपये की डिमांड की. युवक रुपये लाने की बात कह कर अपनी कार छोड़ कर भाग गया. युवक ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने महिला शालिनी और उसके दोनों आशीष और सोलोमन को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें--

घर में भरे पानी की फोटो ट्वीट करके शिवसेना-BJP पर बरसे NCP नेता नवाब मलिक

UP उपचुनाव: इस प्लान से SP-BSP के गढ़ ढहाएगी बीजेपी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 9:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...