Home /News /uttar-pradesh /

UP Election 2022: अगर दोबारा आई बीजेपी सरकार तो करेगी संविधान में बदलाव : अजीज कुरैशी

UP Election 2022: अगर दोबारा आई बीजेपी सरकार तो करेगी संविधान में बदलाव : अजीज कुरैशी

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज क़ुरैशी.

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज क़ुरैशी.

UP Assembly Election 2022: कुरैशी (Aziz Qureshi) ने 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि उनके द्वारा एक मुहिम छेड़ी गई है. वह शहर-शहर जाकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से बात कर रहे हैं कि सभी पार्टियां एक प्लेटफार्म पर आकर बीजेपी को हराएं। अगर इस मुल्क को बचाना है, संविधान को बचाना है तो बीजेपी को हराना होगा. बीजेपी तब ही मात खाएगी जब सब एक हो जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर क़ुरैशी

    आगरा. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज क़ुरैशी शुक्रवार को आगरा पहुंचे. देर शाम पार्क शू एक्सपोर्ट्स नज़ीर अहमद के घर पर पहुंचे. जहां पर वह मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के द्वारा देश का संविधान लिखा गया है. उसमें बदलाव का कोई मतलब नहीं है, लेकिन भाजपा सरकार संविधान के साथ छेड़छाड़ करना चाहती है, ऐसा नहीं होना चाहिए. अगर दोबारा भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो वह संविधान में बदलाव कर सकती है. इस दौरान उन्होंने अन्य राजनीतिक पार्टियों को साथ में चुनाव लड़ने की बात कही.

    कुरैशी ने 2022 के विधानसभा चुनावों को लेकर कहा कि उनके द्वारा एक मुहिम छेड़ी गई है. वह शहर-शहर जाकर सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं से बात कर रहे हैं कि सभी पार्टियां एक प्लेटफार्म पर आकर बीजेपी को हराएं। अगर इस मुल्क को बचाना है, संविधान को बचाना है तो बीजेपी को हराना होगा. बीजेपी तब ही मात खाएगी जब सब एक हो जाएंगे. पिछले एक महीने से चल रही यह मुहिम चुनाव होने तक चलती रहेगी.

    कुछ नहीं बचेगा देश में

    अजीज क़ुरैशी में कहा कि 2022 के साथ साथ 2024 मे केंद्र से भी बीजेपी को हटाना होगा. अगर मोदी सरकार 2024 में दोबारा से आती है तो भारत देश मे कुछ नही बचेगा, न लोकतंत्र, न संविधान कुछ नही बचेगा. धीरे धीरे देश को बेचा जा रहा है और तब तक पूरा देश बिक जाएगा इसलिए लोग जागरूक हों और देश को बचाने का काम करें.

    मुस्लमानों की दु​श्मन है BJP

    क़ुरैशी ने कहा कि भाजपा मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है. मुस्लिमों को बर्बाद और तबाह करने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है. भाजपा के नेता सिर्फ दिखावे के लिए मुस्लिम हित की बात करते है. मुसलमानों को संभलना होगा और सबके साथ मिलकर देश को इस बार भाजपा से बचाना होगा.

    ओवैसी बीजेपी का एजेंट

    एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के बारे में कहा कि असदुद्दीन ओवैसी मुसलमानों का दुश्मन है और भाजपा का एजेंट है. अगर बिहार से एआईएमआईएम चुनाव नही लड़ती तो आज वहां पर बीजेपी नही होती. भाजपा और ओवैसी मिले हुए हैं, यह सब मिलकर मुसलमानों को बर्बाद कर रहे है.

    राज्य मंत्री रघुराज सिंह पर भड़के कुरैशी

    राज्यमंत्री रघुराज सिंह के ब्यान पर पूर्व राज्यपाल ने कहा कि राज्यमंत्री रघुराज सिंह जाहिल हैं. देश की आजादी में सबसे बड़ी भूमिका मुसलमानों की रही है. अंग्रेजों के समय पर सबसे पहले मदरसों ने कहा था कि अंग्रेजों की नौकरी करना हराम है. तलवार उठाओ और अंग्रेजों को देश से बाहर भगाओ. राज्यमंत्री रघुराज सिंह कहते है कि मदरसों से आतंकवादी निकलते हैं, वहां आतंक की तालीम दी जाती है. मदरसों में उर्दू, अरबी के साथ साथ हिंदी-अंग्रेजी भी पढ़ाई जाती है. मदरसों में 26 जनवरी, 15 अगस्त के त्योहार हर्ष-उल्लास के साथ मनाए जाते हैं और राष्ट्रगान अदब के साथ गाया जाता है.

    Tags: Agra news, Asaduddin owaisi, BJP, UP Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर