लाइव टीवी

दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस ने गर्लफ्रेंड के साथ ताजमहल का किया दीदार
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 22, 2020, 2:21 PM IST
दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस ने गर्लफ्रेंड के साथ ताजमहल का किया दीदार
जेफ बेजोस अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ काफी देर तक ताजमहल परिसर में घूमते रहे

जेफ बेजोस (Jeff Bezos) सफेद संगमरमरों से बने ताजमहल (Tajmahal) की खूबसूरती पर फिदा हो गए. काफी देर तक वो इस स्मारक को निहारते रहे. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज (Lauren Sanchez) के साथ ताजमहल की ओर जाने वाले चिंतनशील पूल के सामने जमकर फोटो खिंचवाई

  • Share this:
नई दिल्ली. दुनिया के सबसे अमीर इंसान और ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) जेफ बेजोस (Jeff Bezos) ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ विश्व प्रसिद्ध ताजमहल (Taj Mahal) का दीदार किया है. 56 वर्षीय बेजोस ने अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज (Lauren Sanchez) के साथ मोहब्बत के प्रतीक ताजमहल का दीदार किया. बेजोस सफेद संगमरमरों से बने इस स्मारक की खूबसूरती पर फिदा हो गए. काफी देर तक वो स्मारक को निहारते रहे. उन्होंने अपनी महिला मित्र के साथ ताजमहल की ओर जाने वाले चिंतनशील पूल के सामने जमकर फोटो खिंचवाई.

जेफ बेजोस ने इस दौरान क्रीम कलर का सूट पहन रखा था, वहीं उनकी प्रेमिका लॉरेन सांचेज ने नारंगी और सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी.



जेफ बेजोस चार्टर्ड प्लेन से मंगलवार को काशी (बनारस) से आगरा पहुंचे थे. वो अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ मंगलवार को दोपहर लगभग 12 बजे ताजमहल देखने पहुंचे थे.काशी में गंगा आरती में शामिल हुए थे बेजोस
बता दें कि आगरा में ताजमहल देखने आने वाली हस्तियां और विश्व के नेता एक स्थान पर रूक कर पोज देते हैं. हाल-फिलहाल इस सूची में ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और केट का नाम भी शामिल हुआ है. दोनों ने लगभग दो घंटे तक ताजमहल परिसर में वक्त गुजारा था.

इससे पहले मंगलवार को दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस धार्मिक नगरी काशी (बनारस) में गंगा आरती में शामिल हुए थे. 15 जनवरी को भारत दौरे पर आए जेफ बेजोस का उनकी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ वाराणसी आगमन पूरी तरह गोपनीय रहा. उनके वाराणसी दौरे के बारे में दुनिया को तब पता चला जब एयरपोर्ट के निदेशक आकाशदीप माथुर ने उनके साथ फोटो खिंचवा कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. जेफ बोजोस वाराणसी में कहां-कहां गए और उन्होंने किससे मुलाकात की, इसकी विस्तृत जानकारी नहीं है.

ये भी पढे़ं - 

गौतमबुद्ध नगर: नाबालिग बेटी से रेप के दोषी पिता को उम्र कैद

यूपी में हड्डियों के डॉक्टर ने बना दिया आंखों से दिव्यांग होने का प्रमाणपत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 1:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर