Home /News /uttar-pradesh /

ताजनगरी को जल्द मिलेगी बड़ी सौगात, जल्द ही मिलेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम

ताजनगरी को जल्द मिलेगी बड़ी सौगात, जल्द ही मिलेगा अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम

अनुराग ठाकुर ने कहा आगरा में अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की आवश्यकता.

अनुराग ठाकुर ने कहा आगरा में अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम की आवश्यकता.

Agra news: फतेहपुर सीकरी सांसद क्षेत्र में हुई सांसद खेल स्पर्धा का गुरुवार को समापन हुआ. इस मौके पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्य अतिथि थे. उन्होंने फाइनल मुकाबलों को आनंद लिया और विजेताओं को पुरस्कृत किया. साथ ही उन्होंने कहा कि वे आगरा में जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम शुरू करवाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. ताजनगरी के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में गुरुवार को सांसद खेल स्पर्धा का समापन हुआ. फतेहपुर सीकरी सांसद क्षेत्र में हुई सांसद खेल स्पर्धा के समापन के मौके पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्य अतिथि थे. एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा में विजेता खिलाड़ियों को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा 21 हजार और उपविजेता को 11 हजार रुपए की धनराशि के साथ ही मैडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.

फतेहपुर सीकरी लोकसभा पर बना गीत
खेल स्पर्धा के समापन कर्यक्रम में गायक सुधीर नारायण और उनकी टीम के द्वारा फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र को लेकर एक गीत गाया गया. जिसमें फतेहपुर सीकरी के लोगों का और स्मारकों का वर्णन किया गया था. गीत सुनकर अनुराग ठाकुर ने भी वाह वाही की.

विजेताओं को किया सम्मानित
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एथलेटिक्स, बॉलीबॉल, कुश्ती, कबड्डी और 100 मीटर रेस का फाइनल खेल देखा. जिसके बाद उन्होंने विजेताओं को सम्मानित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार से सांसद खेल स्पर्धा की शुरुआत की गई है. हर साल सांसद खेल स्पर्धा सभी संसदीय क्षेत्रों में आयोजित की जाएगी. जिसके माध्यम से ओलंपिक्स में हमारा देश एक नया इतिहास रचेगा.

जल्द मिलेगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम
अनुराग ठाकुर ने कहा कि आगरा में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की आवश्यकता है. मंत्री एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर और में खुद प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर स्टेडियम की मांग करूंगा. बहुत जल्द एक बड़े स्टेडियम का तोहफा मिलेगा. आगरा में भी बड़े बड़े खेलों का आयोजन होगा.

सपा राज में दंगे और भाजपा में होता है दंगल
इस मौके पर उन्होंने चुनावों को देखते हुए कहा कि सपा राज में दंगे होते थे और भाजपा सरकार में दंगल होता है. देश या देश के बाहर जो भी देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होगा उसे किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. पोर्टल और यूट्यूब चैनल को बंद किया गया है.

हर साल होंगे खेल स्पर्धा के आयोजन
सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि इस बार खेल स्पर्धा के कर्यक्रम की शुरुआत हो गई है. अब हर साल खेल स्पर्धा के कर्यक्रम होंगे. उन्होंने कहा कि खेल मंत्री और हम मिलकर आगरा में अंतराष्ट्रीय स्टेडियम बहुत जल्द लाएंगे. आगरा के लोगों को स्टेडियम की बहुत जरूरत है. पिछली सरकारों ने जनता के बारे में नही सोचा सिर्फ अपने परिवार के बारे में सोचा. भाजपा की सरकार हमेशा जनता की सोचती रही है और आगे भी जनता के हित के कार्य करती रहेगी.

Tags: Anurag thakur, International Stadium

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर