लाइव टीवी

कासगंज: दिनदहाड़े दलित किशोरी से गैंगरेप की कोशिश, 3 गिरफ्तार, एक फरार

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2019, 1:56 PM IST
कासगंज: दिनदहाड़े दलित किशोरी से गैंगरेप की कोशिश, 3 गिरफ्तार, एक फरार
कासगंज में दलित किशोरी से गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आया है.

ये पूरा मामला जनपद कासगंज (Kasganj) के थाना ढोलना क्षेत्र के कसबा बिलराम का है. यहां एक नाबालिग दलित किशोरी (Dalit Teenager Girl) ने गांव के ही गोपाल, छब्वा, दिलशाद नाम के तीनों युवकों पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है.

  • Share this:
कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कासगंज (Kasganj) के ढोलना थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां एक दलित नाबालिग किशोरी (Dalit Teenager Girl) ने 3 युवकों पर बंधक बनाकर गैंगरेप का प्रयास (Attempt to Gangrape) करने का आरोप लगाया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मामले में नामजद एक अन्य शख्स फरार चल रहा है. ये पूरा मामला जनपद कासगंज के थाना ढोलना क्षेत्र के कसबा बिलराम का है. यहां एक नाबालिक दलित किशोरी ने गांव के ही गोपाल, छब्वा, दिलशाद नाम के तीनों युवकों पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है.

लोगों के पहुंचने पर दुष्कर्म में असफल आरोपी भागे

बताया जाता है कि जब पीड़ित किशोरी अपने पिता के पास खाने की पूछने जा रही थी. तभी रास्ते में ये तीनों आरोपियों मिले और किशोरी से कहा कि तेरी मम्मी बुला रही हैं. इसके बाद किशोरी दूसरे रास्ते पर चली गई, यहां तीनों आरोपियों ने किशोरी का मुंह बंद कर लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे. किशोरी के विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की. इसी बीच शोर-शराबा सुनकर आस-पास के लोग पहुंच गए और दुष्कर्म में असफल तीनों आरोपी फरार हो गए.

4 के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, एक फरार

मामले की शिकायत पीड़ित ने अपने परिजनों से की तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद परिजनों ने मामले में कुल 4 लोगों की शिकायत पुलिस से की. मामले में ढोलना थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि थाना ढोलना क्षेत्र के बिलराम कसबे का मामला है, जहां एक नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसमें 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. तीन लोगों को गिरपतार कर लिया गया है और एक की गिरप्तारी अभी शेष है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार का प्‍लान, सांडों की नसबंदी काे लेकर चलेगा बड़ा अभियानकुशीनगर मस्जिद और बिजनौर ब्लास्ट में आतंकी कनेक्शन की तलाश में UP ATS

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर