Home /News /uttar-pradesh /

बबीता फोगाट का बड़ा बयान-कृषि कानून वापस लेने के बाद आंदोलन पर अड़े किसान नेताओं के गुप्त एजेंडे

बबीता फोगाट का बड़ा बयान-कृषि कानून वापस लेने के बाद आंदोलन पर अड़े किसान नेताओं के गुप्त एजेंडे

बबीता फोगाट ने कहा कि कृषि कानून वापस लेने के बाद भी जो किसान नेता आंदोलन कर रहे हैं उनके गुप्त एजेंडे हैं.

बबीता फोगाट ने कहा कि कृषि कानून वापस लेने के बाद भी जो किसान नेता आंदोलन कर रहे हैं उनके गुप्त एजेंडे हैं.

Babita Phogat big statement: गोल्ड मेडलिस्ट और भारतीय महिला रेसलर बबीता फोगाट मंगलवार को आगरा पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने किसानों के मुद्दे पर कहा कि तीनों कृषि कानून वापस लेने के बाद भी जो किसान नेता आंदोलन पर अड़े हैं उनके गुप्त एजेंडे हैं. सरकार किसानों के साथ है. किसान जो चाहते थे, वह सरकार ने कर दिया, लेकिन अब किसान नेता अपनी राजनीति चमका रहे हैं. उन्होंने औवेसी और मुफ्ती पर भी जमकर हमला बोला.

अधिक पढ़ें ...

    कामिर कुरैशी

    आगरा. गोल्ड मेडलिस्ट और भारतीय महिला रेसलर बबीता फोगाट (Indian female wrestler Babita Phogat) मंगलवार को आगरा (Agra) पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने किसानों के मुद्दे पर जमकर बात की. उन्होंने कहा कि तीनों कृषि कानून वापस लेने के बाद भी जो किसान नेता आंदोलन पर अड़े हैं उनके गुप्त एजेंडे हैं. सरकार किसानों के साथ है. किसान जो चाहते थे, वह सरकार ने कर दिया, लेकिन अब किसान नेता अपनी राजनीति चमका रहे हैं. उन्होंने औवेसी और मुफ्ती पर भी जमकर हमला बोला.

    भारतीय महिला रेसलर बबीता फोगाट ने कहा कि किसानों के हित से ऐसे लोगों को कोई मतलब नहीं होता है. ऐसे लोग सर्फ चेहरा चमकाते हैं. कृषि बिल वापस लेने से देश विरोधी ताकतों के मंसूबे फेल हुए हैं. किसानों द्वारा जो आंदोलन कृषि कानूनों के खिलाफ शुरू किया गया था उसे खत्म कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो आंदोलन खत्म नहीं कर रहे उनके हिडेन एजेंडे हैं.

    इस दौरान बबीता फोगाट ने मुफ़्ती और ओवैसी पर भी जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे. कृषि बिल वापस ले लिया गया है इसलिए किसानों को अब वापस जाना चाहिए. देश की जनता सरकार के साथ है, और सरकार जनता के हित के लिए सभी कार्य कर रही है और आगे भी करती रहेगी. बबीता फोगाट ने कहा कि वह किसानों के साथ ही हैं. प्रधानमंत्री ने किसानों की मांग पर ही इस बिल को वापस लेने का एलान कर दिया है, ऐसे में आंदोलन जारी रखने की जिद ठीक नहीं है.

    खेल स्पर्धा और युवोत्थान कार्यक्रम में लेंगी भाग

    गोल्ड मेडलिस्ट और भारतीय महिला रेसलर बबीता फोगाट आगरा लोकसभा में चल रही सांसद खेल स्पर्धा के कर्यक्रम में शामिल होने के लिए आगरा पहुंची हैं. जहां पर वह खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करेंगीं. वहीं भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की तरफ से जेपी सभागार में युवोत्थान कर्यक्रम में भी भाग लेंगी.

    Tags: Agra news, Farm Laws Repealed, Farmer movement, Female wrestler Babita Phogat, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर