Home /News /uttar-pradesh /

Big News: आगरा में बोलेरो कार से 235 किलो ज्‍वेलरी बरामद, पुलिस भी हैरान

Big News: आगरा में बोलेरो कार से 235 किलो ज्‍वेलरी बरामद, पुलिस भी हैरान

आगरा में वाहन चेकिंग के दौरान एक बोलेरो कार से 235 किला चांदी के आभूषण मिले हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

आगरा में वाहन चेकिंग के दौरान एक बोलेरो कार से 235 किला चांदी के आभूषण मिले हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Agra News: वाहन चेकिंग के दौरान बड़ी मात्रा में चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं. इसका कुल वजन तकरीबन 235 किलो बताया गया है. स्‍थानीय पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में चांदी के आभूषण को कहां ले जाया जा रहा था?

अधिक पढ़ें ...

आगरा. उत्‍तर प्रदेश में इन दिनों चुनावी दौर चल रहा है. चुनावी माहौल में किसी भी तरह के आर्थिक लेनदेन से चुनाव प्रभावित न हो इसके लिए पुलिस लगातार विशेष अभियान चलाकर जांच कर रही है. इस कड़ी में आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां चेकिंग के दौरान बड़ी मात्रा में चांदी के आभूषण बरामद किए गए हैं. चांदी के मिश्रित बड़ी मात्रा में आभूषण (Silver Ornament) मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि इन आभूषणों की वजन तकरीबन 235 किलो है. इतनी बड़ी मात्रा में आभूषण बरामद होने से पुलिस प्रशासन भी हतप्रभ है. मामले में आगे की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, थाना खंदौली इलाके में हाथरस बॉर्डर पर पुलिस और प्रशासन की टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान एक बोलेरो कार को रुकवाकर उसे चेक किया जा रहा था. इस कार से पुलिस को 235 किलोग्राम आभूषण मिले. चांदी के आभूषणों से भरे बोलेरो में 6 लोग सवार थे. बरामद आभूषण को जब तौला गया तो उसका वजन तकरीबन 235 किलोग्राम था. एसपी (वेस्ट) सत्यजीत गुप्ता के अनुसार, कार में बैठे सभी 6 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. इतनी बड़ी मात्रा में चांदी मिश्रित आभूषण को कहां ले जाया जा रहा था, इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि इनकम टैक्स भरा गया है या नहीं. फिलहाल इतनी बड़ी मात्रा में आभूषण मिलने से पुलिस भी चकित है.

अखिलेश यादव के हेलिकॉप्‍टर के टेक ऑफ में क्‍यों हुई देरी? सरकार ने बताई वजह

जालौन में 55 लाख कैश बरामद
जालौन से भी एक बड़ी खबर सामने आई है. जालौन में चेकिंग अभियान के दौरान 55 लाख कैश बरामद किया गया है. पुलिस ने एक स्‍कॉर्पियो एसयूवी से बड़ी मात्रा में पैसे बरामद किए गए हैं. जानकारी के अनुसार, डकोर पुलिस और एफएसटी की टीम ने संयुक्‍त चेकिंग अभियान के दौरान बड़ी मात्रा में नगदी बरामद की है. 55 लाख रुपये बरामद होने की सूचना पर इनकम टैक्‍स की टीम भी मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि इतनी बड़ी मात्रा में नगदी राठ से उरई ले जाया जा रहा था. फिलहाल पुलिस और आयकर विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है.

Tags: Agra news, UP latest news, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर