Home /News /uttar-pradesh /

आगरा: जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर BJP की मंजू भदौरिया का निर्विरोध निर्वाचन तय, खुशी की लहर

आगरा: जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर BJP की मंजू भदौरिया का निर्विरोध निर्वाचन तय, खुशी की लहर

जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर BJP की मंजू भदौरिया का निर्विरोध निर्वाचन तय

जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर BJP की मंजू भदौरिया का निर्विरोध निर्वाचन तय

ताजनगरी आगरा में  जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर बीजेपी प्रत्याशी मंजू भदौरिया के निर्वाचन का रास्ता साफ हो गया है। तय समय तक अध्यक्ष पद ह?

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) के जिला पंचायत अध्यक्ष (District Panchayat President) पद पर बीजेपी की मंजू भदौरिया का निर्विरोध निर्वाचन रास्ता साफ हो गया है. तय समय तक अध्यक्ष पद हेतु एक मात्र नामांकन बीजेपी की मंजू भदौरिया ने दाखिल किया. पिछले चुनाव में जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर कब्जा जमाने वाली सपा को इस बार कोई प्रत्याशी ही नहीं मिला. बसपा की तरफ से भी किसी ने दावेदारी नहीं की. कड़ी सुरक्षा के बीच कलेक्ट्रेट स्थित नामंकन कक्ष में अध्यक्ष पद के लिए एक मात्र प्रत्याशी के रूप में मंजू भदौरिया ने बीजेपी से पर्चा दाखिल किया.

निर्धारित समय सीमा तक कोई भी प्रत्याशी नामांकन करने नहीं आया. ऐसे में अब बीजेपी प्रत्याशी की जीत तय हो गयी है. अब जीत का प्रमाण पत्र मजू को 29 जून को दिया जाएगा. बता दें कि आगरा जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए पूर्व विधायक डॉ राजेंद्र सिंह की पुत्र वधू मंजू भदौरिया को बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया था. शनिवार को 11 बजे से अपराह्न 3 बजे तक कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करने का समय निर्धारित किया गया था. करीब दो बजे बीजेपी प्रत्याशी मंजू भदौरिया ने चार सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इसके बाद कलेक्ट्रेट में पूर्व मंत्री बीजेपी सांसद एसपी सिंह बघेल, सांसद राजकुमार चाहर, विधायक पक्षालिका सिंह आदि कलेक्ट्रेट में डटे रहे.

इटावा जिला पंचायत अध्यक्ष: मुलायम सिंह यादव के भतीजे अभिषेक यादव निर्विरोध जीते

अपराह्न तीन बजते ही जब सपा और बसपा सहित किसी ने भी जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र नहीं दाखिल किया तो बीजेपी समर्थकों में खुशी छा गयी. कार्यकर्ताओं ने बीजेपी प्रत्याशी मंजू भदौरिया को जीत की अग्रिम बधाई दी. न्यूज 18 से बात करते हुए मंजू भदौरिया ने अपने तय निर्वाचन को लेकर बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया. दरअसल आगरा की जिला पंचायत सीट महिला आरक्षित थी. लेकिन मंजू भदौरिया के पक्ष में जिला पंचायत सदस्य इस कदर लामबंद हुए कि सपा और बसपा को कोई प्रत्याशी तक नहीं मिल सका. पिछली बार जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर सपा ने कब्जा जमाया था लेकिन कार्यकाल पूरा होने के पहले ही बीजेपी के राकेश बघेल ने तख्ता पलट कर दिया था.

Tags: Agra news, BJP, CM Yogi, District Panchayat President Election, Samajwadi party, UP politics, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर