लाइव टीवी

ताजनगरी पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, संगठन पदाधिकारियों को देंगे जीत का मंत्र

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2018, 12:10 PM IST
ताजनगरी पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, संगठन पदाधिकारियों को देंगे जीत का मंत्र
फाइल फोटो

अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ दिनेश शर्मा, तीनों प्रान्तों के मंत्री, पदाधिकारी व विस्तारक मौजूद रहेंगे.

  • Share this:
2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी रणनीति को धार देना शुरू कर दिया है. संगठन से लेकर सोशल मीडिया सेल तक के पेंच कसने और मोदी व योगी सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन के यूपी दौरे पर हैं. बुधवार को शाह ने मिर्जापुर और वाराणसी में तीन प्रान्तों के पदाधिकारियों, विस्तारकों और साइबर सिपाहियों को महागठबंधन की चुनौती से निपटने और वोट प्रतिशत बढ़ाने के गुर सिखाए.

अपने दौरे के आखिरी दिन अमित शाह गुरुवार को ताजनगरी आगरा पहुंचे जहां, वे ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों व विस्तारकों के साथ मैराथन बैठक करेंगे. अमित शाह ताजनगरी में करीब साढ़े आठ घंटे गुजारेंगे. इस दौरान वे सांसद व विधायकों की रिपोर्ट कार्ड देखेंगे और विरोधियों को चित करने का मंत्र देंगे.

अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, तीनों प्रान्तों के मंत्री, पदाधिकारी व विस्तारक मौजूद रहेंगे. अमित शाह फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में तीनों प्रांतों के करीब 80 विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे.

मिशन 2019: अमित शाह और राहुल गांधी के यूपी दौरे से गरमाई सूबे की चुनावी फिजा

तीसरी बैठक भाजपा आईटी सेल के पदाधिकारियों के साथ होगी. इसमें तीनों प्रांतों के करीब 30-30 सदस्य शामिल होंगे. शाम चार बजे तक यहां बैठकों का दौर चलेगा. इसके बाद अमित शाह और योगी एमजी रोड स्थित सूरसदन प्रेक्षागृह में पहुंचेंगे. यहां वे करीब 4.30 बजे से प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे. प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में शहर के विशिष्ट लोगों को बुलाया गया है. अमित शाह उनके समक्ष मोदी सरकार की विकास योजनाओं को रखेंगे.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी नहीं, मायावती बनाम मोदी होने वाला है!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2018, 7:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर