लाइव टीवी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर बड़ा आरोप बोले- 'यूपी में दंगे भड़काने में इनका हाथ'
Agra News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 23, 2020, 11:52 PM IST
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर बड़ा आरोप बोले- 'यूपी में दंगे भड़काने में इनका हाथ'
आगरा में जनसभा के दौरान मंच साझा करते जेपी नड्डा व सीएम योगी

बीजेपी (BJP) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली सभा करने आगरा आए जेपी नड्डा (JP Nadda) माइक संभालने के साथ ही सीधे कांग्रेस (congress) पर हमलावर हुए और आजादी के बाद कांग्रेस के सत्तर साल की गलतियों को लेखा-जोखा सुनाया....

  • Share this:
आगरा. ताज (Taj Mahal) के शहर आगरा (Agra) के कोठी मीना बाजार के मैदान में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP president JP Nadda) और यूपी के सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने सीएए (CAA) के विरोधियों को कड़ा संदेश दे दिया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अध्यक्ष के तौर पर अपनी पहली रैली में कांग्रेस (Congress) पर यूपी में दंगे कराने की साजिश का सीधा आरोप लगाया तो वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने देशद्रोह का नारा लगाने वालों को देशद्रोह की धाराओं में बंद करने की स्पष्ट चेतावनी दे दी. जेपी नड्डा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर भी बेहद आक्रामक नजर आए. ताजनगरी में सीएए के समर्थन में सजे मंच से दिग्गजों की दहाड़ पर भीड़ ने भी खूब तालियां बजाईं.

कांग्रेस की 70 साल की गलतियों का पीएम मोदी ने सुधारा !
बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली सभा करने आगरा आए जेपी नड्डा ने आगरा के इतिहास को गौरवशाली बताते हुए यहां से अपने खास रिश्ते का जिक्र भी किया. माइक संभालने के साथ ही नड्डा सीधे कांग्रेस पर हमलावर हुए और आजादी के बाद कांग्रेस के सत्तर साल की गलतियों को गिनाया. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश के बंटवारे के वक्त सबसे बड़ा नरसंहार हुआ था. जम्मू-कश्मीर में धारा 370 खत्म करने के साथ ही अब सीएए के जरिये पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार की गलतियों को दुरुस्त किया है.

जेपी ने कहा कि धारा 370 के खात्मे के साथ ही जम्मू-कश्मीर में अब 103 कानून लागू हो जाएंगे जो पहले नहीं लागू थे. नड्डा ने यूपी की विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और साथ ही उन्होंने हाल ही में उत्तर-प्रदेश में हुए दंगों के लिए भी कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया, नड्डा ने कहा कि 'यूपी में दंगे फैलाने की कोशिश जो की गयी उसकी कांग्रेस नेताओं ने कभी निंदा नहीं की, क्योंकि भड़काने का काम भी इन्होंने ही किया था'. बीजेपी अध्यक्ष ने जनता से आह्वान किया कि वह सीएए का समर्थन करके देश को मजबूत करें.

cm yogi, agra,caa
आगरा में जनसभा के दौरान सीएम योगी ने दी चेतावनी


देशद्रोह की नारेबाजी वालों को करेंगे जेल में बंद: सीएम योगी
सीएए के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अत्यंत आक्रामक नजर आए. सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष बौखलाहट में है. पीएम मोदी ने 370 खत्म करके आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोंक दी. अब देश निरंतर आगे जा रहा है, हताश होकर अब विपक्ष पाकिस्तान की भाषा बोल रहा है'. वहीं लोकतंत्र के नाम पर देश विरोधी नारेबाजी पर सख्त रुख अपनाते हुए सीएम योगी ने कहा कि देशद्रोह की नारेबाजी करने वालों को देशद्रोह की धाराओं के तहत जेल में बंद किया जाएगा. आंदोलन के नाम पर जिस तरह से राष्ट्र की संपत्तियों का नुकसान किया गया है, अब आरोपियों से ही इसकी भरपाई की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी है. सीएम योगी ने कहा कि गर्व की बात है कि इसी सरकार के कार्यकाल में श्रीराम मंदिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ है.ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को स्टूडेंट्स का जवाब- 'आरक्षण नहीं सुविधाएं मुहैया कराये सरकार


इंदिरा गांधी की दिखाई राह पर चल कर सत्ता में वापसी का प्रयास करेगी प्रियंका की कांग्रेस!


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 11:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर