लाइव टीवी

फिल्म स्टार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने किए ताज के दीदार, जमकर की मस्ती

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2020, 9:06 PM IST
फिल्म स्टार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने किए ताज के दीदार, जमकर की मस्ती
ताजमहल के सामने फोटो सेशन कराते सारा अली खान और कार्तिक

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने गये थे. जैसे ही दोनों ताजमहल (Taj Mahal) परिसर में पहुंचे, वैसे ही दोनों मस्ती के मूड में आ गये. दोनों ने मिलकर ताज के साए में जमकर फोटो सेशन कराया.

  • Share this:
आगरा. मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) मोहब्बत की नगरी यानी आगरा (Agra) पहुंचे. आगरा आयें और ताजमहल (Taj Mahal) न देखें, ऐसा कैसे हो सकता है? लिहाजा सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ताजमहल का दीदार करने पहुंच गए. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने गये थे लेकिन ताजमहल का दीदार करने का कार्यक्रम भी उनका पहले से तय था. सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जैसे ही ताजमहल के अन्दर पहुंचे, वैसे ही दोनों मस्ती के मूड में आ गये. दोनों ने मिलकर ताज के साए में जमकर फोटो सेशन कराया.

दोनों ने ताजमहल के अंदर और परिसर में अलग-अलग अंदाज में फोटो खिंचवाए. खूबसूरत ताजमहल देखकर दोनों ताजमहल के दीवाने हो गये और कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को गोद में उठा लिया. गोद में उठाने के बाद फ़िल्मी अंदाज में फोटो सेशन कराया. बेहद खूबसूरत ताजमहल में सारा भी बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं.

पर्यटकों ने ली सेल्फी
सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के आने की खबर ताजमहल का दीदार करने आये पर्यटकों को लगी तो पर्यटक भी मौके पर पहुंच गए. जैसे ही सारा और कार्तिक को पर्यटकों ने देखा वैसे ही भारी तादाद में पर्यटकों उनका फोटो खींचने लगे और जमकर सेल्फी लेने लगे. पर्यटकों में को देखर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने भी पर्यटकों के साथ जमकर मस्ती की.

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
सारा और कार्तिक के आने की खबर पहले से ही पुलिस और प्रशासन को थी और इस बात का भी अंदाजा था कि दोनों को देखने के लिए भारी संख्या में पर्यटक उमड़ सकते हैं लिहाजा दोनों की सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किये गए. सीओ ताज सुरक्षा मोहसिन खान ने बताया कि दोनों की सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस बल लगाया था ताकि ताजमहल के अंदर पर्यटक उनको घेर न लें और दोनों को ताजमहल दीदार के वक़्त किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो. करीब एक घंटे तक दोनों ताजमहल के अंदर रहे.

ये भी पढ़ें:जमीन विवाद में 24 साल पहले दादा का काटा था सिर, वकील पोते समेत 2 को फांसी

बरेली में 'झुमका' तिराहे पर बीजेपी MLA बोले- सांस्कृतिक रूप से दिवालियापन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 9:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर