फर्रुखाबाद: पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ 50 हजार का इनामी, दरोगा को लगी गोली

घायल बदमाश की फोटो

घायल बदमाश की फोटो

पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली की एटा जनपद का रहने वाला शातिर अपराधी करुणा शहर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है.

  • Share this:
फर्रुखाबाद में सोमवार तड़के सुबह पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से 50 हजार का इनामी घायल हो गया. जिससे पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया. जबकि बदमाश की गोली से घुमना चौकी इंचार्ज घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पुलिस के अधिकारी घायल बदमाश से पूछताछ कर रहे है. पुलिस ने मौके से एक बाइक, कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं.



पढ़ें: 27 एनकाउंटर में यूपी पुलिस को मिल चुकी है क्लीनचिट, नहीं बरतेंगे कोई रियायत: बीजेपी



पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली की एटा जनपद का रहने वाला शातिर अपराधी करुणा शहर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में है. इसी सूचना पर स्वाट टीम लकूला तिराहे के पास बदमाशों की घेराबंदी कर दी. पुलिस टीम ने जब पीछा करने का प्रयास किया तो बदमाश ने फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. वहीं बदमाश की गोली से घुमना चौकी इंचार्ज दिनेश भारती घायल हो गए.





पढ़ें: एनकाउंटर का खौफ: यूपी पुलिस ने नोएडा में किए 3834 बदमाश गिरफ्तार, 199 का सरेंडर
घटना की सूचना पाकर सीओ सिटी राम शरण सरोज मौके पर पंहुचे. पुलिस ने मौके से लूट की बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए है. बताया जा रहा है कि घायल बदमाश करुणा संकिसा लूट मामले में 50 हजार का इनामी है. घटना के बाद से करुणा फरार चल रहा था.



यह भी पढ़ें:



बेटी ने जीती ब्लड कैंसर से जंग, अब परिवार ने छेड़ी ऐसे मरीजों को बचाने की मुहिम



प्रतिबंध का असर: पहले दिन 298 किलो पॉलिथीन जब्त, 34 हजार जुर्माना वसूला



पीएम मोदी की सक्रियता से लगता है इस साल के अंत तक होंगे आम चुनाव : मायावती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज