Home /News /uttar-pradesh /

प्रेमिका को होटल ले जाकर प्रेमी ने सुलाई मौत की नींद, मगर आप जो समझ रहे हैं यहां बात वैसी नहीं

प्रेमिका को होटल ले जाकर प्रेमी ने सुलाई मौत की नींद, मगर आप जो समझ रहे हैं यहां बात वैसी नहीं

आगरा में प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में मार दिया. (सांकेतिक फोटो)

आगरा में प्रेमी ने प्रेमिका को होटल में मार दिया. (सांकेतिक फोटो)

Agra News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के आगरा (Agra News) में प्यार (Love Story) के अंत की एक खौफनाक कहानी सामने आई है. एक प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से शादी करना चाहता था, मगर सेम जाति होने के बाद भी घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया. ऐसे में इस प्रेमी जोड़े ने इस दुनिया को अलविदा कहने का ही फैसला किया, मगर प्रेमिका की जान तो चली गई, मगर प्रेमी किसी तरह बच गया. मामला सिकंदरा क्षेत्र के पश्चिम पुरी का है, जहां एक होटल में यह प्रेमी जोड़ा बुधवार की रात को ठहरा था. इसी दौरान प्रेमी ने पहले दुपट्टे से गला घोंटकर प्रेमिका की हत्या की, फिर खुद भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की, मगर वह बच गया.

अधिक पढ़ें ...

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के आगरा (Agra) में प्यार (Love Story) के अंत की एक खौफनाक कहानी सामने आई है. एक प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से शादी करना चाहता था, मगर सेम जाति होने के बाद भी घरवालों ने शादी से इनकार कर दिया. ऐसे में इस प्रेमी जोड़े ने इस दुनिया को अलविदा कहने का ही फैसला किया, मगर प्रेमिका (Premika) की जान तो चली गई, मगर प्रेमी (Premi) किसी तरह बच गया. मामला सिकंदरा क्षेत्र के पश्चिम पुरी का है, जहां एक होटल में यह प्रेमी जोड़ा बुधवार की रात को ठहरा था. इसी दौरान प्रेमी ने पहले दुपट्टे से गला घोंटकर प्रेमिका की हत्या की, फिर खुद भी जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की, मगर वह बच गया.

इस घटना की जानकारी मिलने पर चारों तरफ हड़कंप मच गया. मृतक लड़की का नाम पूजा है, जो जगदीशपुरा के नगला बेर की रहने वाली थी. वहीं जहर पीने वाले प्रेमी का नाम जोगेंद्र है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और उपचार के बाद उसे होश आया. होश आने पर पुलिस ने उससे पूछताछ की और तब जाकर इस मामले की पूरी गुत्थी सुलझी. आरोपी प्रेमी ने बताया कि वह दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे, मगर घर वाले इसके लिए तैयार नहीं थे. इसी से तंग आगर दोनों ने आपसी सहमति से ऐसा खौफनाक कदम उठाया था.

अमर उजाला की खबर के मुताबिक, मृतक लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि प्रेमी जोगेंद्र उनकी बेटी को परेशान करता था. उनका आरोप है कि जब लड़की घर से गायब हुई थी तो उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी, मगर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं, पुलिस का कहना है कि पूछताछ में जोगेंद्र ने कबूल किया है कि वह पूजा से प्यार करता है और वह भी उससे प्यार करती थी. आरोपी प्रेमी ने बताया कि दोनों एक ही जाति के हैं और दोनों शादी करना चाहते थे, मगर घर वाले इसके लिए तैयार नहीं थे.

बताया जा रहा है कि बुधवार रात को जोगेंद्र और पूजा दोनों होटल में ठहरे थे और उन्होंने पहले से ही जान देने की प्लानिंग कर रखी थी. यही वजह है कि लड़के ने पहले से ही जहर की व्यवस्था कर ली थी. पहले प्रेमी ने लड़की की गला घोंटकर हत्या की, फिर उसने जहर पीकर अपनी जान दी. आरोपी प्रेमी जोगेंद्र जहां जूते का काम करता है.

Tags: Agra news, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर