Home /News /uttar-pradesh /

br ambedkar university lift damaged three students trapped nodelsp

आगरा : BR अंबेडकर यूनिवर्सिटी की लिफ्ट अचानक रुकी, डेढ़ घंटे फंसे रहे छात्र-छात्राएं

बीआर अंबेडकर विश्वविद्यालय की लिफ्ट में डेढ़ घंटे फंसा रहा एक छात्र और दो छात्राएं.

बीआर अंबेडकर विश्वविद्यालय की लिफ्ट में डेढ़ घंटे फंसा रहा एक छात्र और दो छात्राएं.

Agra University lift damaged: डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय के सिविल लाइंस परिसर में बने संस्कृति भवन में बुधवार को लिफ्ट खराब होने से तीन छात्र-छात्राएं फंस गए. अचानक लिफ्ट ठहर जाने से वह घबरा गईं. उन्होंने अलार्म देकर खुद के लिफ्ट में फंसने की सूचना दी. जिसके बाद मैकेनिक ने लिफ्ट को ठीक किया और करीब डेढ़ घंटे बाद छात्र छात्राएं लिफ्ट से बाहर निकाले जा सके.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (Dr. Bhimrao Ambedkar University) के सिविल लाइंस परिसर में बने संस्कृति भवन में बुधवार को लिफ्ट खराब होने से तीन छात्र-छात्राएं फंस गईं. अचानक लिफ्ट ठहर जाने से वह घबरा गईं. उन्होंने अलार्म देकर खुद के लिफ्ट में फंसने की सूचना दी. अपने दोस्तों को भी सूचना दी. जिसके बाद मैकेनिक ने लिफ्ट को ठीक किया और करीब डेढ़ घंटे बाद छात्र छात्राएं लिफ्ट से बाहर निकाले जा सके.

जानकारी के मुताबिक बीए वोकेशनल के छात्र सौरभ दिवाकर और छात्राएं सिमरन और नीलम लिफ्ट से द्वितीय तल स्थित अपनी कक्षा में जा रहे थे. तभी लिफ्ट प्रथम व द्वितीय तल के बीच फंस गई. इस पर फंसे छात्र और छात्राओं ने बटन दबाकर लिफ्ट चालू करने की कोशिश की. लेकिन वह नहीं चली. इससे उसमें फंसे विद्यार्थी घबरा गए. उन्होंन लिफ्ट का अलार्म बजाया. सहपाठियों को फोन करके लिफ्ट में फंसने की जानकारी दी. तो हड़कंप मच गया.

लिपिक ने फोन पर दी थी जानकारी
विश्वविद्यालय प्रशासन भी इस घटना से हरकत में आ गया. आईटीएचएम में तैनात लिपिक सुखपाल तोमर ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों को लिफ्ट में फंसे छात्र-छात्राओं की सूचना दी. जिसके बाद लिफ्ट लगाने वाली कंपनी के मैकेनिक को बुलाया गया. उसने पहुंचकर लिफ्ट को ठीक किया. इसके बाद लिफ्ट को आगे बढ़ाकर फंसे छत्र छात्राओं को बाहर निकाला गया.

कंपनी जांच के बाद सोपेगी रिपोर्ट
लिफ्ट खराब होने के मामले पर संस्कृति भवन के प्रभारी प्रो. संजय चौधरी ने बताया कि इसकी सूचना कंपनी को दे दी गई है. कंपनी ने इसकी जांच करने को कहा है. बताया गया है कि इसके पहले भी लिफ्ट खराब हो चुकी है.

Tags: Agra news, Dr Bhimrao Ambedkar University Agra, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर