Home /News /uttar-pradesh /

शानदार :- खेल के मैदान में पंख फैला रही है आगरा की बेटियां !

शानदार :- खेल के मैदान में पंख फैला रही है आगरा की बेटियां !

वेटलिफ्ट

वेटलिफ्ट उठाती महिला खिलाड़ी .

ताज नगरी की बेटियां खेल के आसमान में पंख फैला रही है.बास्केटबॉल में गेंद डालने का प्रयास हो या कबड्डी में विरोधियों को पटखनी देने में या फिर running track पर सबसे पहले पहुंचने का जुनून.कुछ ऐसा ही नजारा आज आगरा के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में देखने को मिला खेलों में आगरा की बेटियां भी खूब नाम रोशन कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ताज नगरी की बेटियां खेल के आसमान में पंख फैला रही है.बास्केटबॉल में गेंद डालने का प्रयास हो या कबड्डी में विरोधियों को पटखनी देने में या फिर running track पर सबसे पहले पहुंचने का जुनून.कुछ ऐसा ही नजारा आज आगरा के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में देखने को मिला खेलों में आगरा की बेटियां भी खूब नाम रोशन कर रही हैं.आगरा के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है.4 दिनों तक चलने वाली स्पर्धा में हर आयु वर्ग के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.खासकर लड़कियां इस स्पर्धा में पूरे दमखम के साथ भाग ले रही हैं.8000 से ज्यादा खिलाड़ियों ने इस आयोजन में भाग लिया है. खासकर अब वेटलिफ्टिंग में भी लड़कियां अपने हाथ आजमा रही है.भारी-भारी वजन उठाकर कीर्तिमान स्थापित कर रही हैं.

    स्पर्धा से खिलाड़ियों को मिल रहे हैं नए-नए मौके
    कोविड़ के बाद से स्टेडियम में ताले लगे,ताले लगने के बाद से ही खिलाड़ियों के मनोबल में थोड़ी गिरावट जरूर आई थी.लेकिन अब सांसद खेल स्पर्धा व धीरे-धीरे नई-नई प्रतियोगिता हो रही है.जिसकी वजह से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ रहा है.बुधवार को आज आगरा के एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में सांसद खेल स्पर्धा का समापन है. 3 दिनों में चुने गए खिलाड़ियों को आज फाइनल में खेलना का मौका मिला, सभी जीते खिलाड़ियों को मेडल भी दिए गए.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर