Home /News /uttar-pradesh /

Agra News: बिजली चोरी को लेकर दो पक्षों में जमकर चलीं गोलियां, छह लोग घायल

Agra News: बिजली चोरी को लेकर दो पक्षों में जमकर चलीं गोलियां, छह लोग घायल

पुलिस ने दर्ज किया मामला. (File pic)

पुलिस ने दर्ज किया मामला. (File pic)

फूलपुर गांव में ग्राम प्रधान रणवीर ने गांव के ही व्यक्ति को कथित तौर पर बिजली चोरी करने से मना किया तो पंचायत चुनाव में उनके प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी रहे सत्यवीर और उसके समर्थक वहां पहुंच गए. दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें गोलियां लगने से कम से कम छह लोग घायल हो गए.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में थाना इरादतनगर के फूलपुर गांव में दो पक्षों के बीच कथित तौर पर ट्रांसफार्मर से बिजली चोरी करने को लेकर हुए विवाद में गोलियां चलाई गईं, जिसमें कम से कम छह लोग घायल हो गए.

इरादतनगर थाने के पुलिस निरीक्षक अवधेश गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है तथा गोलीबारी करने वालों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई हैं. उन्होंने बताया कि मौजूदा ग्राम प्रधान रणवीर ने गांव के ही व्यक्ति को कथित तौर पर बिजली चोरी करने से मना किया तो पंचायत चुनाव में उनके प्रतिद्वंद्वी प्रत्याशी रहे सत्यवीर और उसके समर्थक वहां पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- लैपटॉप, मोबाइल व दस्तावेज…क्या-क्या मिले, कितनी लंबी चलेगी रेड, आगरा में 4 जूता कारोबारियों पर छापों से जुड़ी हर डिटेल

गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि गोलियां लगने से कम से कम छह लोग घायल हो गए. जिन्हें ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (भाषा इनपुट के साथ)

Tags: Agra news, Electricity problem, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर