Home /News /uttar-pradesh /

bus accident near jamalpur village of agra 30 passengers injured nodelsp

Agra News: आगरा के जमालपुर गांव के पास खाई में गिरी बस, 30 से अधिक यात्री घायल

आगरा के जमालपुर भैंस गांव के पास एक यात्री बस खाई में गिर गई.

आगरा के जमालपुर भैंस गांव के पास एक यात्री बस खाई में गिर गई.

Agra Bus accident: आगरा के जमालपुर भैंस गांव के पास एक यात्री बस हादसे का शिकार हो गई. अनियंत्रित बस खाई में गिर गई, जिसमें 30 से अधिक यात्री घायल हो गए. खेतों में काम कर रहे ग्रामीण चीखें सुनकर मदद के लिए पहुंच गए और यात्रियों को बाहर निकाला गया. पुलिस के देरी से पहुंचने पर नाराजगी जताई गई.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. आगरा के जमालपुर भैंस गांव के पास एक यात्री बस हादसे (Agra bus accident) का शिकार हो गई. अनियंत्रित बस खाई में गिर गई, जिससे यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. हादसे के फौरन बाद खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मदद के लिए पहुंच गए और बस के शीशे तोड़कर घायल यात्रियों को बाहर निकाला गया. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. हादसे में 30 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. पुलिस और एंबुलेंस के देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों ने गुस्से में पुलिस की जीप को ही पलट दिया.

जानकारी के मुताबिक एक प्राइवेट बस जलेसर से आगरा की तरफ जा रही थी. बस जमाल नगर भैंस में रेलवे का पुल पार करने के बाद अनियंत्रित होकर करीब 12 फुट गहरी खाई में जा गिरी. बस में करीब 40 यात्री सवार थे. बस के नीचे गिरने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. यात्रियों की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे किसान और मजदूर भागकर घटनास्थल पर पहुंचे. बस में फंसे यात्री बाहर निकलने के लिए छटपटाते दिख रहे थे.

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पेड़ों से लकड़ी तोड़कर किसी तरह बस के शीशे तोड़े और यात्रियों को बाहर निकालना शुरू किया. करीब एक घंटे में मजदूर बस में सवार घायल यात्रियों को निकाल सके. कुछ यात्री बस में बेहोश थे. ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस को तत्काल सूचना दे दी गई थी, लेकिन वह काफी देर से मौके पर पहुंची. ऐसे में ग्रामीणों ने बाइक और स्कूटरों से घायलों को जमाल नगर भैंस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और कुछ को आंवलखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया. हादसे में कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को ही पलट दिया.

केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल पहुंचे

केंद्रीय राज्यमंत्री और आगरा के सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल जलेसर से आचार्य चैत्यसागर महाराज के कार्यक्रम से लौट रहे थे. तभी उन्होंने बस पलटी देखी. केंद्रीय मंत्री फौरन घटनास्थल पर पहुंच गए. घायलों को बस से बाहर निकलवाने में मदद की. पुलिस और एंबुलेंस को फोन कर सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.

Tags: Agra news, UP Bus Accident, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर