Home /News /uttar-pradesh /

बाबा रामदेव की फोटो लगाकर ऑनलाइन बेचते थे 'सेक्सवर्धक' दवाएं, 2.5 करोड़ रुपए का माल जब्त

बाबा रामदेव की फोटो लगाकर ऑनलाइन बेचते थे 'सेक्सवर्धक' दवाएं, 2.5 करोड़ रुपए का माल जब्त

Agra: पुलिस को संचालक सहित सात आरोपियों की तलाश है. (File photo)

Agra: पुलिस को संचालक सहित सात आरोपियों की तलाश है. (File photo)

Agra News: जहां दबिश के दौरान कॉल सेंटर से कर्मचारी आकाश शर्मा निवासी सेक्टर आवास विकास कालोनी व सतीश कुमार निवासी किशोरपुरा को गिरफ्तार किया गया. कॉल सेंटर के ऊपर गोदाम बना हुआ था. गोदाम खुला तो हरिद्वार पुलिस हैरान रह गई. गोदाम में ढाई करोड़ रुपये की सेक्सवर्धक दवाएं भरी हुई थीं. दवाओं के रूप में तेल, कैप्सूल और गोलियां थीं. पुलिस ने 1000 डिब्बे जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस सात आरोपियों की तलाश में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में ऑनलाइन सेक्स वर्धक दवाएं बेचने के लिए कॉल सेंटर का खुलासा पुलिस ने किया है. जहां दवाएं बेचने के लिए पोर्न साइट पर दवाओं के विज्ञापन में बाबा रामदेव (Baba Ramdev) की फोटो लगाई गई थी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को हरिद्वार पुलिस ने आगरा में दबिश देकर दो कर्मचारियों को मौके से धर दबोचा. करीब ढाई करोड़ रुपये की दवाएं जब्त की गई हैं. हरिद्वार पुलिस को संचालक सहित सात आरोपियों की तलाश है.

मामला सिकंदरा क्षेत्र के नीरव निकुंज का है. जानकारी के मुताबिक बाबा रामदेव की संस्था दिव्य योग मंदिर पतंजलि फेस एक बहादराबाद के प्रतिनिधि राजू वर्मा ने बहादराबाद थाने में 28 जुलाई को मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि एक पोर्न साइट पर योग गुरु के फोटो का इस्तेमाल करते हुए एक विज्ञापन में यौनवर्धक दवाएं बेचने का दावा किया जा रहा है. एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर बाबा रामदेव से जुड़े आईटी एक्ट के मुकदमे की जांच कोतवाली रानीपुर प्रभारी कुंदन सिंह राणा को दी गई. हरिद्वार पुलिस शुक्रवार की दोपहर आगरा पहुंची थी. शाम को टीम एसएसपी सुधीर कुमार सिंह से मिली. एसएसपी ने क्राइम ब्रांच और सिकंदरा पुलिस को हरिद्वार पुलिस के साथ नीरव निकुंज भेजा.

लखनऊ में बोले CM योगी- जिन्ना के बहाने सरदार पटेल का अपमान कर रहा विपक्ष

जहां दबिश के दौरान कॉल सेंटर से कर्मचारी आकाश शर्मा निवासी सेक्टर आवास विकास कालोनी व सतीश कुमार निवासी किशोरपुरा को गिरफ्तार किया गया. कॉल सेंटर के ऊपर गोदाम बना हुआ था. गोदाम खुला तो हरिद्वार पुलिस हैरान रह गई. गोदाम में ढाई करोड़ रुपये की सेक्सवर्धक दवाएं भरी हुई थीं. दवाओं के रूप में तेल, कैप्सूल और गोलियां थीं. पुलिस ने 1000 डिब्बे जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस सात आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Tags: Agra news, Agra Police, Baba ramdev, Generic medicines, Patanjali Ayurved Limited, Uttarakhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर