कनाडा के PM ट्रूडो ने परिवार संग किया मोहब्बत की निशानी ताज का दीदार
Agra News in Hindi

कनाडा के PM ट्रूडो ने परिवार संग किया मोहब्बत की निशानी ताज का दीदार
ताजमहल का दीदार करते पीएम ट्रूडो और उनका परिवार

ताज के दीदार के बाद ट्रूडो ने विजिटर्स बुक में लिखा, 'दुनिया के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक इस जगह को देखने का मौका देने के लिए शुक्रिया.'

  • Share this:
कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने रविवार को मोहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार किया. पीएम ट्रूडो रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे ताजमहल पहुंचे. इस दौरान उनकी पत्नी सोफी ग्रेगरी ट्रूडो और उनके बच्चे एला-ग्रेस और हैदरीन भी मौजूद थीं.

ताज के दीदार के बाद ट्रूडो ने विजिटर्स बुक में लिखा, 'दुनिया के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक इस जगह को देखने का मौका देने के लिए शुक्रिया.' इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'मेरे लिए अपने परिवार के साथ यहां आना बेहद खास था और इस शानदान जगह का अपने बच्चों के साथ लुत्फ लेना वाकई बेहतरीन था.'





बता दें कि ट्रूडो और उनका परिवार करीब दो घंटों तक ताज की खूबसूरती को निहारता रहा. इस दौरान आम सैलानियों के लिए ताजमहल में एंट्री बंद रखी गई थी. वहीं ट्रूडो के इस आगरा दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे.



वहीं ताज देखने के लिए रविवार को बड़ी संख्या में स्थानीय सैलानी भी आगरा आते हैं, ऐसे में कनाडाई पीएम की इस यात्रा के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा. हालांकि दोपहर में ट्रूडो के वापस जाने के बाद सैलानियों के लिए ताज महल के दरवाजे फिर से खोल दिए गए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading